बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट को पहचानना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है!

Updated on 10 Sep, 2018 at 7:45 pm

Advertisement

ग्लैमर की दुनिया आम इंसान की जिन्दगी को बदल देती है। ऐसा तो हम सभी जानते हैं। कहा जाता है कि यह बदलाव बेहद अजीब होता है। नए बदलाव की वजह से व्यक्ति की न केवल चाल-ढाल बदल जाती है, बल्कि उनके आचार-व्यवहार में भी बारीक बदलाव देखने को मिलता है। ऐसा ही हो रहा है एक बिग बॉस के कंटेस्टेंट के साथ। बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने शो के शुरुआती दिनों में काफी सुर्खियां बटोरी थी और माना जा रहा था कि शो में वह दूर तलक जाएगी। हालांकि, ऐसा हो नहीं सका, उसे शुरू में ही जाना पड़ा।

देखते हैं कि आप इस कंटेस्टेंट को पहचान सकते हैं या नहीं।

 

क्या आप पहचान सके?

 

अगर नहीं, तो हम आपको बता दें। यह ज्योति कुमारी हैं।

 

वक्त किस कदर बदल देता है, यह ज्योति को देखने पर पता चल जाता है। ज्योति बिग बॉस में कॉमनर कंटेस्टेंट के तौर पर घर के अंदर दाखिल हुई थीं।

 


Advertisement

गौरतलब है कि घर में सारे कंटेस्टेंट्स से ये उम्र में सबसे छोटी थीं। बिहार के मसौढ़ी की रहने वाली 20 साल की ज्योति कुमारी को शुरुआत में बिग बॉस के घर में एडजस्ट होने में समय लगा। लेकिन कुछेक लड़ाई-झगड़ों के बाद वे विकास गुप्ता की बहन बन गई थीं और दोनों के बीच अच्छे संबंध बन गए थे।

 

बिग बॉस के घर ज्योति लगभग 1 महीने तक रहीं, जहां वे किसी भी सिलेब्रिटीज के सामने खुद को किसी तरह से कम साबित होने नहीं दिया। घर से बाहर आकर वे इतनी बदल चुकी हैं कि पहचानना मुमकिन नहीं है। बिग बॉस में चश्मा लगाए रहने वाले ज्योति आजकल अपने लुक्स को लेकर चर्चे में हैं। घर से बाहर आकर ज्योति ने ऐसा मेकओवर किया कि उनकी तस्वीरें देख लोग उन्हें पहचानना कठिन है।

ज्योति ने घर में जाने से पहले कहा थाः

“मुझे जिसके बारे में जो बोलना होता है मैं सामने बोलती हूं। जो लोग अमीर-गरीब में फर्क करते हैं मैं उन्हें बिलकुल पसंद नहीं करती हूं।”

बता दें कि बिग बॉस में दाखिल होने से पहले ज्योति की मां ने उनके बारे में बताया था कि ज्योति स्वभाव से स्पष्टवादी हैं और जब कभी कुछ गलत दिखता है, वो बोल देती हैं। वह खुद भी अपने को एक बहुत मुंह-फट लड़की कहती हैं, लिहाजा घर के अंदर बक-झक भी हुई।

 

अब देखना है कि ज्योति आगे क्या कुछ करती हैं!

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement