अपनी डेब्यू फिल्म में अलग ही अवतार में नज़र आने वाले हैं भुवन बाम, रिलीज़ हुआ लुक

author image
Updated on 10 Sep, 2018 at 6:11 pm

Advertisement

यूट्यूब सेंसेशन ‘BB ki Vines’ फेम भुवन बाम अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। भुवन बाम यूट्यूब का एक जाना-माना नाम है। वो एक कॉमेडियन होने के साथ-साथ सिंगर, म्यूजिक कम्पोजर और स्टेज परफॉर्मर हैं। अब वो अपनी एक नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। भुवन बाम दिव्या दत्ता के साथ शॉर्ट फिल्म ‘प्लस माइनस’ में नजर आएंगे।

 

Bhuvan Bam short film (भुवन बाम शॉर्ट फिल्म)

 


Advertisement

ये फिल्म एक रिलेशनशिप ड्रामा है, जिसे ज्योति कपूर दास ने डायरेक्ट किया है। इससे पहले ज्योति कपूर दास की शॉर्ट फिल्म ‘चटनी’ को लोगों ने खूब पसंद किया था। इसे यूट्यूब पर अब तक 122 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। एक बार फिर ज्योति कपूर अपने यूनिक कांसेप्ट के साथ भुवन को लॉन्च कर रहे हैं।

 

Bhuvan bam short film 'Plus Minus' (भुवन बाम शॉर्ट फिल्म 'प्लस माइनस')

 

भुवन ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर दी।

 

 

‘प्लस माइनस’ की कहानी दो अजनबियों के इर्दगिर्द होगी, जिनके जरिए रिश्तों के कई पहलुओं को दिखाया जाएगा। कहानी में इस बात को दिखाने की कोशिश होगी कि कैसे आम लोग अपने संबंधों को बनाए रखने के लिए रिश्तों में लगातार प्लस और माइनस करते हैं। ये फिल्म 14 सितंबर को ‘BB ki Vines’ यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगी।

 



 

बता दें कि भुवन बाम ने अपने यूनिक कंटेंट के दम पर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी धाक जमाई है। उनके यूट्यूब चैनल ‘BB ki Vines’ की लोकप्रियता का अंदाज़ा आप इसी से लगा सकते हैं कि भुवन बाम का नाम 2017 के 10 सबसे चर्चित भारतीय सितारों में शामिल रहा। भुवन के इस यूट्यूब चैनल के करीब एक करोड़ सब्सक्राइबर हैं।

 

View this post on Instagram

A 🌞ny day..🌴

A post shared by Bhuvan Bam Official (@bhuvan.bam22) on

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement