इस देश के पूर्व प्रधानमंत्री ने अपनी पत्नी को पीठ पर उठाकर पार कराई सड़क

author image
11:36 pm 16 Sep, 2018

Advertisement

मोहब्बत वो चीज़ है जिसके लिए लोग क्या नही कर जाते हैं। फिर जब मोहब्बत पत्नी से हो तो फिर ओहदे और दुनिया की किसे चिंता। भूटान के पूर्व प्रधानमंत्री शेरिंग तोबगे ने भी अपनी पत्नी के लिए कुछ ऐसा किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही इस तस्वीर में भूटान के पूर्व प्रधानमंत्री शेरिंग तोबगे अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए अपनी पीठ पर उठा लिया है क्योकि रास्ता बहुत खराब है और उन्हे फिकर है कि कहीं बेगम साहिबा के पांव में कीचड़ में न लग जाए। वायरल हो रही इस जोड़ी की तस्वीर को देखकर लोग प्रशंसा करते नही थक रहे।

 

आपको बता दें यह तस्वीर शेरिंग तोबगे ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की। उन्होने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है-

 

”सर वॉल्टर रैले जैसा साहसी तो नहीं लेकिन मैंने वो किया जो किसी पुरुष को अपनी पत्नी के पैरों को साफ़ रखने के लिए करना चाहिए।”

 

 


Advertisement

 

 

आपको बता दें सर वॉल्टर रैले एक कवि और ब्रिटिश राजसी सेना के कैप्टन थे। उनके बारे में कहा जाता है कि महारानी एलिज़ाबेथ प्रथम के रास्ते में कीचड़ आने पर उन्होंने उस पर अपना ओवरकोट बिछा दिया था। इसे वीरता का एक उदाहरण बताया जाता है क्योंकि उन्होंने महारानी के पैर गंदे नहीं होने दिए थे।

 

इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब जमकर शेयर किया जा रहा है। ट्विटर पर लोग भूटान के पूर्व प्रधानमंत्री के प्रेम और जज़्बें की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

गौरतलब है कि शेरिंग तोबगे जुलाई 2013 से 9 अगस्त 2018 तक भूटान के प्रधानमंत्री रहे। इसके साथ ही शेरिंग तोबगे पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के सह संस्थापक भी हैं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement