भोजपुरी फिल्मों की यह मशहूर एक्ट्रेस बनी ‘झूमा भाभी’, इन्टरनेट पर मचाया धमाल

Updated on 12 Apr, 2018 at 5:48 pm

Advertisement

सही पकड़े हैं। इस मशहूर जुमले से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुकीं ‘अंगूरी भाभी’ को भला कौन नहीं जानता। टीवी के इस सबसे पसंदीदा और चर्चित शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ की अगूंरी भाभी का किरदार आज भी सबके जेहन में ताजा है। भाभीजी के इस किरदार की लोकप्रियता ने धारावाहिक निर्माताओं को भी काफी प्रभावित किया।

 

 


Advertisement

इसकी देखादेखी अब बंगाली वेब सीरीज में इसी तरह के एक किरदार को शामिल किया जा रहा है।

 

इस किरदार को निभाने के लिए भोजपुरी फिल्मों  की लोकप्रिय अदाकारा और बिग बॉस के 10वें सीजन की कंटेस्टेंट रह चुकीं मोनालिसा को चुना गया है। अपनी अदाओं से भोजपुरी दर्शकों का दिल जीत चुकी मोनालिसा इन दिनों अपने इस नए अवतार को लेकर सुर्खियों में हैं। मोनालिसा को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हॉट एंड ग्लैमरस एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता है। वह अब एक नए और आकर्षक लुक में दिखने वाली हैं।

 

 

इस बंगाली वेब सीरीज का का नाम होगा ‘दुपुर ठाकुरपो’।  इसमें मोनालिसा ‘झूमा भाभी’ के किरदार में दिखेंगी। सीरीज की कहानी काफी मजेदार है, जिसमें कुछ युवा झूमा भाभी को पसंद करते है और उनके आगे-पीछे मंडराते रहते हैं।

 

 

 



हाल ही  में मोनालिसा ने अपने  इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस सीरीज का टीजर साझा किया है, जिसमें  वो बेहद आकर्षक  और ग्लैमरस दिख रहीं हैं। इस नए अवतार  को लेकर मोनालिसा काफी उत्साहित हैं। बताया जा रहा है कि इस सीरीज को डिजिटल प्लेटफॉर्म होईचोई पर प्रसारित किया जाएगा।

 

 

 

 

मोनालिसा का यह नया अंदाज लोगों को भी काफी पसंद आ रहा है। इंस्टाग्राम पर उनकी ये तस्वीरें देख इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो एक बार फिर अपनी अदाओं  का कहर ढाने वाली हैं।

 

 

बता दें कि कलकत्ता में जन्मी  मोनालिसा खुद एक बांग्लाभाषी परिवार से संबद्ध हैं। उनका असली नाम अंतरा विश्वास’ है। उन्हें भोजपुरी फिल्मों की हॉट अभिनेत्री के रूप में जाना जाता है। वह रिएलटि शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement