इस भोजपुरी एक्ट्रेस के सामने बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी हैं फेल, विरासत में मिला है अभिनय

author image
Updated on 15 Mar, 2018 at 5:33 pm

Advertisement

भोजपुरी सिनेमा भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाने में कामयाब रहा है। बॉलीवुड यानी कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बाद सबसे ज्यादा जगहों पर इसी भाषा की फिल्में रिलीज होती हैं। इस सिनेमा का दायरा कुछ सालों में ऐसा बड़ा है कि साउथ इंडियन फिल्मों की अभिनेत्रियों के अलावा अन्य राज्यों की अभिनेत्रियां भी इस इंडस्ट्री से जुड़ रही हैं।

भोजपुरी जगत में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी अदायगी से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है। इन्हीं में से एक अभिनेत्री हैं अक्षरा सिंह, जिनकी खूबसूरती के सामने बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां फेल हैं।

 

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अक्षरा सिंह किसी परिचय की मोहताज नही, अपने बेहतरीन अदाकारी से उन्होंने सबका दिल जीता है।

 

View this post on Instagram

#shoot #bhakti #sagar #coming live

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

 

अक्षरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। उनके फैंस फॉलोइंग की तादाद लाखों में है।

 

 

वह अपने दोस्तों और परिवार के साथ ली गई कई तस्वीरें अक्सर शेयर करती रहती हैं।

 

 

आज अक्षरा की गिनती भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की शीर्ष अभिनेत्रियों में होती है, जिन्होंने अपने सशक्त अभिनय से इस इंडस्ट्री में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है।

 


Advertisement

 

अक्षरा सिंह को अभिनय विरासत में मिली है।

 

उनके पिता बिपिन सिंह भोजपुरी फिल्मों के दिग्गज अभिनेता हैं, तो वही उनकी माता नीलिमा सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सहायक अभिनेत्री होने के साथ ही थिएटर आर्टिस्ट भी हैं।

 

 

अक्षरा ने कई हिन्दी धारावाहिकों में भी काम किया है। आज कल वह हिन्दी धारावाहिक ‘पोरस’ में नजर आ रही हैं।

 

 

वैसे तो अक्षरा ने कई बड़े भोजपुरी अभिनेताओं के साथ काम किया है, लेकिन फैंस को उनकी जोड़ी पवन सिंह के साथ बेहद पसंद आती हैं। जैसे बॉलीवुड में शाहरुख़ और काजोल की जोड़ी सुपरहिट है, वैसे ही भोजपुरी में अक्षरा और पवन की जोड़ी को एक साथ देखना दर्शक पसंद करते हैं।

 

अक्षरा सिंह और पवन सिंह की हिट जोड़ी ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़ के एक सुपर हिट फिल्में दी हैं, जिस में सइया सुपरस्टार, पवन राजा, दिलवाला, सत्या, तबादला जैसी फिल्में शामिल हैं।

 

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement