भाग्यश्री की फिटनेस का कोई जवाब नहीं, 49 साल की उम्र में आज की एक्ट्रेस को दे रही हैं मात

author image
Updated on 19 Jun, 2018 at 6:59 pm

Advertisement

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की बतौर हीरो पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से भाग्यश्री ने भी अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। 1989 में रिलीज हुई इस फिल्म ने सलमान और भाग्यश्री को रातोंरात जवान दिलों की धड़कन बना दिया। सलमान जहां इस फिल्म के बाद बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय से लेकर दबंग खान और सुलतान बन गए, वहीं भाग्यश्री का करियर उतना सफल नहीं रहा।

 

 

पहली फिल्म सुपरहिट होने के बावजूद भी भाग्यश्री का करियर परवान नहीं चढ़ पाया। कुछ इसका कारण उनकी शादी को भी मानते हैं। दरअसल, भाग्यश्री 1990 में पहली ही फिल्‍म के बाद बचपन के दोस्‍त और बिजनेसमैन हिमालय दासानी के साथ शादी के बंधन में बंध गई। उनके अभिमन्यु और अवंतिका नाम के दो बच्चे हैं।

 

View this post on Instagram

Holidaysmiles! #traveldiaries #travelmode

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online) on

 

आज भले ही भाग्यश्री फिल्मों से दूर हो, लेकिन उनके चार्म और खूबसूरती के लोग आज भी कायल हैं। उनकी इन तस्वीरों को देखर कोई ये नहीं कह सकता कि वो 49 साल की हो चुकी हैं।

 

 

वह आज भी खूबसूरती के मामले में कई बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती दिखती हैं।

 

 

भाग्यश्री की फिटनेस का राज है कि वो नियमित जिम जाती हैं और एक्सरसाइज करती हैं। वो अक्सर अपनी फिटनेस की विडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

 

 

एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया भी था कि उनके युवा बने रहने का राज मन की शांति और खुशी है। साथ ही उनकी फिटनेस में योग और एक्सरसाइज का बहुत बड़ा हाथ है।


Advertisement

 

 

भाग्यश्री आखिरी बार टेलिविजन सीरीज ‘लौट आओ त्रिषा’ में नजर आईं थीं।

 

 

हिंदी फिल्मों के अलावा उन्होंने तमिल, तेलगु, भोजपुरी और कन्‍नड़ फिल्‍मों में भी काम किया हुआ है।

 

 

उन्‍होंने अपने एक्टिंग के सफर की शुरुआत अमोल पालेकर के टीवी शो ‘कच्‍ची धूप’ से की थी।

 

 

 

फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के लिए भाग्यश्री को ‘लक्स न्यू फेस ऑफ द ईयर’ और ‘बेस्ट फीमेल डेब्यू’ के दो फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया था।

 

 

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement