इस दंपति को होटल प्रबंधन ने कमरा देने से किया इन्कार, यह है वजह

Updated on 6 Jul, 2017 at 12:07 pm

Advertisement

एक मुस्लिम व्यक्ति को उस समय मुश्किलों का सामना करना पड़ा जब वह होटल का कमरा लेने पहुंचा। हालांकि, इसकी वजह जो बताई गई वह आपको चौंका सकती है। इस व्यक्ति का आरोप है कि हिन्दू पत्नी के साथ जाने की वजह से उसे होटल में कमरा नहीं दिया गया। हालांकि, पुलिस तथा होटल प्रबंधन का कहना है कि इस दंपति के पास आईडी कार्ड न होने की वजह से दिक्कत हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केरल के एक शादीशुदा जोड़े को बेंगलुरु के होटल ने कमरा देने से इनकार कर दिया। दोनों के धर्म अलग-अलग थे। कोझिकोड के 36 वर्षीय पब्लिशर शफीक सुबैदा हकीम ने बताया कि उन्हें और उनकी पत्नी को होटल ने रूम दिखाया, लेकिन रिसेप्शन पर वोटर आईडी दिखाए जाने के बाद रूम नहीं दिया गया।

मामले में होटल और पुलिस का दावा है कि कपल को रूम देने से इसलिए इनकार किया गया, क्योंकि कपल अपना पहचान प्रमाण दिखाने को राजी नहीं था। वहीं, हकीम का कहना है कि वह इस मामले में होटल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।


Advertisement

32 वर्षीय दिव्या एर्नाकुलम लॉ कॉलेज में रिसर्च स्कॉलर हैं। हकीम ने बताया कि वह लॉ कॉलेज में असिस्टेंट प्रफेसर के पद के लिए इंटरव्यू देने के लिए बेंगलुरु आई थीं। इंटरव्यू से पहले फ्रेश होने के लिए होटल में कमरा चाह रहे थे।

आपके विचार


  • Advertisement