खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं इन राजनेताओं की बीवियां

Updated on 22 Mar, 2018 at 12:20 pm

Advertisement

हमारे देश में नेता और अभिनेता इन दोनों की निजी ज़िंदगी में आम लोगों की दिलचस्पी होती है। राजनीति व फिल्म से जुड़े लोग हमेशा हॉट टॉपिक बने रहते हैं। कभी नेता होने का मतलब था खादी का सफेद कुर्ता पायजमा पहने लोग, लेकिन अब देश के युवा नेताओं को पहनावा काफी बदल गया है। इतना ही नहीं, इनकी पत्नियों को देखकर आपको लगेगा जैसे वो किसी नेता की नहीं, बल्कि अभिनेता की पत्नी हों। इन युवा नेताओं की पत्नियां बेहद खूबसूरत और हॉट हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया

 

pinterest


Advertisement

 

कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया राज घराने से ताल्लुक रखते हैं और उनकी पत्नी प्रियदर्शनी का रॉयल लुक देखकर कोई भी कह देगा कि ये शाही खानदान से हैं। प्रियदर्शनी बेहद खूबसूरत हैं। तभी तो फेमिना मैगज़ीन द्वारा जारी की गई देश की सबसे खूबसूरत 50 महिलाओं की सूची में प्रियदर्शनी का नाम भी शामिल था। वो दो बच्चों की मां हैं, लेकिन देखकर लगती नहीं।

 

अखिलेश यादव

 

 

निजी ज़िंदगी से लेकर राजनीति तक हर कदम पर पति का साथ देने वाली सिंपल और शालीन डिंपल यादव की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड हीरोइने भी फिकी पड़ जाएं। 3 बच्चों की मां डिंपल से अखिलेश यादव ने लव मैरिज की है। डिंपल जितनी खूबसूरत है उतनी ही सादगीपूर्ण तरीके से रहती हैं। आर्मी ऑफिसर की बेटी डिंपल की खूबसूरती और स्वभाव पर ही अखिलेश अपना दिल हार बैठे थे।

 

सचिन पायलट

 

 

कांग्रेस नेता सचिन पायलट और उनकी पत्नी सारा की प्रेम कहानी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। अपने प्यार को पाने के लिए दोनों ने परिवार से बगावत कर ली थी। सारा जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूख अब्दुल्ला की बेटी हैं। सारा की खूबसूरती देखकर कोई भी उनपर फिदा हो जाएगा।

 

तेज प्रताप सिंह यादव

 

 

तेज प्रताप समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव के पोते हैं और लोकसभा सांसद भी हैं। तेज प्रताप ने लालू यादव की बेटी राजलक्ष्मी से शादी की हैं। राजलक्ष्मी भी बेहद खूबसूरत हैं, उन्हें देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि वो लालू प्रसाद यादव की बेटी हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

 

मिलिंद देवड़ा

 

 

महाराष्ट्र के इस कांग्रेसी नेता की पत्नी पूजा शेट्टी भी स्टाइल और खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं। पूजा मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर मनमोहन शेट्टी की बेटी हैं और वो ‘वॉक वॉटर मीडिया’  नाम से एक मीडिया कंपनी चलाती हैं।

 

अनुराग ठाकुर

 

 

बीजेपी नेता और बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर की पत्नी शेफाली ठाकुर भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं। अनुराग और शेफाली की शादी 2002 में हुई थी।

 

mirraw fashion times


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement