ये पंजाबी अभिनेत्रियां अगर बॉलीवुड में आ जाएं तो दीपिका-आलिया को देंगी कड़ी टक्कर

Updated on 24 Jul, 2018 at 3:33 pm

Advertisement

पंजाबी अभिनेत्रियां अपने जलवे बिखेर रही हैं। भले ही बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की गिनती दुनिया के सबसे बड़े मनोरंजन उद्योग के रूप में होती है, जहां सिर्फ हीरो-हीरोइन ही नहीं, सिंगर, डायरेक्टर आदि की फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी होती है। बॉलीवुड की लोकप्रियता के कारण ही तो न जाने कितने युवा यहां अपनी किस्मत आज़माने के लिए तरसते रहते हैं। वैसे हमारे देश में सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, टॉलीवुड और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भी है लेकिन ये उतने लोकप्रिय नहीं हैं जितना कि बॉलीवुड। स्थानीय फिल्म उद्योग के ज़्यादा मशहूर न होने की वजह से लोग उससे जुड़े कलाकारों को भी नहीं पहचानते।

धमाका करने वाली पंजाबी अभिनेत्रियां

कुछ ऐसा ही हाल है पंजाबी फिल्मों का, जहां कुछ अभिनेत्रियां बला की खूबसूरत हैं, लेकिन कैटरीना और करीना जितनी मशहूर नहीं हो सकीं। ये अभिनेत्रियां यदि बॉलीवुड में आ जाएं तो दीपिका और आलिया जैसी हीरोइनों को ज़बर्दस्त टक्कर दे सकती है।

 

1. नीरू बाजवा

 

पंजाबी अभिनेत्रियां (beautiful Punjabi actresses)

 

नीरू पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं, लेकिन नीरू को बॉलीवुड में अब तक बड़ा ब्रेक नहीं मिला है। हां, वह हम और स्पेशल 26 जैसी फिल्मों में छोटे-मोटे रोल में नज़र आ चुकी हैं। पंजाबी फिल्मों में उनकी शानदार एक्टिंग को देखकर तो यही लगता है कि वो बॉलीवुड में भी लीड रोल डिज़र्व करती हैं, बस किसी बड़े डायरेक्टर की नज़र उन पर पड़नी चाहिए।

 

2. मोनिका गिल

 

पंजाबी अभिनेत्रियां (beautiful Punjabi actresses)

 

खूबसूरत मोनिका 2014 में मिस इडिया वर्ल्डवाइड की विजेता रह चुकी हैं। यह पंजाबी-अमेरिकी एक्ट्रेस मॉडलिंग में भी सक्रिय है। अब तक मोनिका ने 5 पंजाबी फिल्में की है जिसमे से 3 सुपरहिट रहीं। बॉलीवुड में वो फिल्म फिरंगी से डेब्यू तो कर चुकी हैं, मगर अपने टैलेंट को दिखाने के लिए उन्हें किसी बड़े ब्रेक का इंतज़ार है।

 

3. मैंडी ठक्कर


Advertisement

 

पंजाबी अभिनेत्रियां (beautiful Punjabi actresses)

 

मैंडी ब्रिटिश पंजाबी एक्ट्रेस है। मैंडी ने कुछ पंजाबी फिल्में की है, साथ ही वो कई तमिल फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। पंजाबी फिल्मों में सीरियल रोल करके मैंडी ने साबित कर दिया है कि वो एक बेहतरीन अदाकारा हैं और उनमें बॉलीवुड में बतौर लीड अभनेत्री काम करने की क्षमता है।

 

4. गिन्नी कपूर

 

पंजाबी अभिनेत्रियां (beautiful Punjabi actresses)

 

प्रीत हरपाल के पंजाबी गाने ब्लैक सूट से पंजाबी ग्लैमर वर्ल्ड मेँ एंट्री करने वाली गिन्नी कपूर भी बहुत खूबसूरत हैं। कम समय में ही वो पंजाबी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री बन चुकी हैं और यदि उन्हें बॉलीवुड में अच्छा चांस मिले तो यकीनन वो बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों को टक्कर दे सकती हैं।

 

5. सोनम बाजवा

 

पंजाबी अभिनेत्रियां (beautiful Punjabi actresses)

 

सोनम बाजवा भी पंजाबी फिल्मों का मशहूर चेहरा हैं। उन्होंने पंजाबी के अलावा तमिल फिल्म में भी काम कर चुकी हैं। 2014 में आई उनकी पंजाबी फिल्म पंजाब 1984 ज़बर्दस्त हिट रही थी। इसके अलावा फिल्म 0कैरी ऑन जट 2 भी ब्लॉकबस्टर हिट रही। इस खूबसूरत अदाकारा को भी बॉलीवुड में बड़े ब्रेक का इंतज़ार है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement