हुस्न की मलिका है मशहूर गायक दलेर मेहंदी की बहू, कातिलाना तस्वीरें

Updated on 24 May, 2018 at 5:12 pm

Advertisement

अपने दमदार गीतों से सभी को थिरकने पर मजबूर करने वाले दलेर मेहंदी ने अपनी आवाज से सिंगिंग की दुनिया में एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने अपने करियर के दौरान कई हिट गाने दिए हैं, जिनमें 90 के दशक में आया उनका प्रचलित एलबम ‘बोलो ता रा रा रा’ ने उन्हें लोकप्रियता के शिखर पर पहुंचा दिया था। वैसे तो दलेर का मूल नाम दलेर सिंह है, लेकिन लोग उन्हें दलेर मेहंदी के नाम से ही जानते हैं।

 

 

ज्यादातर लोग इस बात से वाकिफ हैं कि बॉलीवुड के हिट सिंगर मीका दलेर मेहंदी के भाई हैं, लेकिन उनके परिवार के अन्य सदस्यों के बारे में शायद कम ही लोगों को पता होगा। दलेर मेहंदी और उनकी पत्नी तरणप्रीत कौर की तीन बेटियां और एक बेटा गुरदीप मेहंदी है। बीते साल गुरदीप की शादी के बाद दलेर सिंह की बहू भी उनके परिवार का हिस्सा बन गई थीं, जिनकी खूबसूरती के चर्चे इन दिनों हर कहीं हो रहे है।

 

कुछ समय पहले कबूतरबाजी के इल्जाम में 2 साल की सजा काट चुके दलेर मेहंदी इन दिनों अपनी बहू की खूबसूरती को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। जी हां, सोशल मीडिया पर दलेर मेहंदी की बहू की तस्वीरें जमकर शेयर की जा रही हैं। उनकी ये तस्वीरें सभी को अपना दीवाना बना रही हैं।

 

दलेर मेहंदी की बहू का नाम जेसिका है। उनकी शादी मेहंदी के बेटे गुरदीप से हुई है। फिनलैंड में जन्मीं जेसिका पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस हैं। साथ ही वो मिस इंडिया यूरोप की पहली रनरअप भी रह चुकी हैं।

 

जेसिका और गुरदीप की लव मैरेज हुई है। दोनों की शादी कुछ समय पहले यूरोपियन देश फिनलैंड में ही हुई थी, जिसमें परिवार के करीबी लोग शामिल हुए थे।


Advertisement

 

 

दलेर मेहंदी की बहू जेसिका ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बॉलीवुड से की। शादी से पहले जेसिका गुरदीप के साथ फिल्म ‘दिल्ली 1984’ में नजर आ चुकी हैं, जिसमें वो गुरदीप के अपोजिट लीड रोल में थी। वहीं, दलेर मेहंदी के बेटे भी बॉलीवुड में काफी सक्रिय है, उन्होंने साल 2013 में सईद नूर की फिल्म ‘मेरी शादी कराओ’ से बॉलीवुड में कदम रखा था।

 

 

फिनलैंड में पली-बढ़ी दलेर मेहंदी की बहू जेसिका किसी ब्यूटी क्वीन से कम नहीं। इन दिनों सोशल मीडिया जैसिका अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेर रहीं हैं, जिसे देख हर कोई उनका दीवाना होता जा रहा है।

 

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement