ये हैं ‘सावधान इंडिया’ की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियां

Updated on 10 Apr, 2018 at 4:43 pm

Advertisement

आज के बदलते दौर में परदे के साइज से लोकप्रियता नहीं मापी जाती है। टीवी पर दिखने वाले चेहरे भी स्टार्स से कम नहीं हैं। लोकप्रियता के साथ-साथ अब यहां अच्छी कमाई भी हो रही है। यही कारण है कि फिल्म कलाकार भी टीवी पर दिखते रहते हैं। यही नहीं, बड़ा से बड़ा स्टार टीवी पर आने के अवसर तलाशते रहते हैं। फिल्म प्रमोशन से लेकर गिरते करियर-ग्राफ को भी यह छोटा परदा संभालने का काम करता है।

इसीलिए तो कहा जाता है कि छोटा परदा ही अब ‘न्यू बिग स्क्रीन’ है!

 

 


Advertisement

हम यहां ऐसी ही अभिनेत्रियों की चर्चा करने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने अभिनय के बल पर एक क्राइम संबंधी सीरियल से न केवल अपनी पुख्ता पहचान बनाई है बल्कि इनकी ख़ूबसूरती ने लोगों का मन मोहा है।

ये हैं ‘सावधान इंडिया’ की 3 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियां।

1. गीतांजलि मिश्रा

 

 

क्राइम पर आधारित सीरियल्स के दर्शक गीतांजलि को नहीं जानते हों, ऐसा हो ही नहीं सकता है। करियर के शुरुआत में इन्होंने सोचा नहीं था कि कभी अभिनेत्री बनेंगी, लेकिन भाग्य में यही लिखा था। दरअसल, ये एक टीवी अभिनेत्री के पड़ोस में रहती थीं और बिना किसी ऑडिशन के इन्हें एक दिन अचानक रोल ऑफर किया गया। तब से यह सिलसिला निकल पड़ा। इन्होंने फिल्म के साथ-साथ कई टीवी धारावाहिकों में काम किया है। हालांकि, इनकी पहचान अपराध कथाओं पर आधारित सीरियल्स से ही बनी।



2. वेदिता प्रताप सिंह

 

 

वेदिता प्रताप सिंह ने इलाहाबाद से मुंबई तक के अपने सफ़र में स्पोर्ट्स से लेकर अभिनय तक में भाग्य आजमाए। फिल्मों में काम करने के अलावा इन्होंने मॉडलिंग में भी अच्छा नाम कमाया, लेकिन पहचान बनी सावधान इंडिया जैसे टीवी सीरियल से।

3. नियति जोशी

 

 

नियति जोशी को सावधान इंडिया की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री माना जाता है। ‘घर की लक्ष्मी बेटियां’ से करियर शुरू करने के बाद कुछ फिल्मों में भी दिखीं, लेकिन अब टीवी को ही स्थायी ठिकाना बनाया है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement