Advertisement

पूजा में रखे 88 लाख रुपये और 1.24 किलो सोना, अब तस्वीरें वायरल होने से परेशान है यह ब्रोकर

12:40 pm 11 Aug, 2017

Advertisement

दिखावे के चक्कर में लोग आजकल फंस रहे हैं। सोशल मीडिया पर अपनी सेखी बघारने वाले अब सुरक्षित नहीं हैं। यहां अपराधी भी आपको फॉलो कर शिकार बना सकते हैं तो इनकम टैक्स वाले भी यहां नजर गड़ाए हैं।

ऐसे ही एक मामले में बेंगलुरु के एक ब्रोकर को बहुत सारे रुपये और सोने के साथ पूजा करना महंगा पड़ गया। रियल एस्टेट ब्रोकर के. सूर्यनारायण ने घर पर वरलक्ष्मी पूजा कराई, जिसके चढ़ावे में उन्होंने लाखों रुपये और सोने के कलश चढ़ाए। इतना तक तो ठीक था लेकिन जनाब ने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी।


Advertisement

देखते ही देखते भगवान और उनके चढ़ावे के दर्शन हज़ारो लोगो ने कर लिए और लगे हाथ उनको पूजा का फल मिल गया। लोग उन पर सवाल उठाने लगे। इस पर सूर्यनारायण का कहना है कि ये कमाई उनकी मेहनत की है। उन्होंने बताया कि वे टैक्स भरते हैं। सूर्यनारायण का कहना है कि उन्होंने बैंक से 88 लाख रुपये निकाले थे, 1.24 किलो सोने से मंदिर सजाया था।

सोशल मीडिया पर लोग इस पर विश्वास नहीं कर रहे और इनकी संपत्ति की जांच की मांग कर रहे हैं। सूर्यनारायण खुद को निर्दोष साबित करने में लगे हैं। उनका कहना है कि वो एक आॅटो ड्राइवर के बेटे हैं और ये सब उनकी मेहनत की कमाई है।

इस घटना से आप एक सबक ले सकते हैं कि सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट करने से पहले एक बार सोच लें, नहीं तो लेने के देने पड़ सकते हैं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement