‘बाहुबली 2’ के लिए प्रभास ने ठुकरा दिया था 10 करोड़ का एक विज्ञापन

author image
Updated on 8 May, 2017 at 12:05 pm

Advertisement

28 अप्रैल को रिलीज हुई भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने बॉक्स ऑफिस के हर रिकॉर्ड को धराशायी करते हुए कई कीर्तिमान अपने नाम किए हैं। एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली : द कॉन्क्ल्यूजन’ ऐसी पहली भारतीय फिल्म बन गई है, जिसने दुनिया भर में 1000 करोड़ की कमाई की है।

इस फिल्म से जुड़े एक्टर्स के लिए ये फिल्म उनके करियर का मिल का पत्थर साबित हुई है। फिल्म में बाहुबली का किरदार निभा रहे प्रभास के लिए यह फिल्म एक ऐसे कोहिनूर की तरह है, जिसने उन्हें देश ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में पहचान दिलाई है।

मीडिया रिपोर्ट्स में खबर थी कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रभास को शादी के लिए 6000 प्रस्ताव आये थे। यही नहीं उन्होंने कई बड़े-बड़े विज्ञापनों को इस फिल्म को दिए गए अपने कमिटमेंट की वजह से न कर दिया था। वह अपना पूरा ध्यान इस फिल्म को देना चाहते थे।



prabhas

india


Advertisement

एक विज्ञापन की ही ओर से तो उन्हें 10 करोड़ रुपए का ऑफर भी मिला था, जो उन्हें ठुकरा दिया था। जबकि पूरी ‘बाहुबली 2’ के लिए उन्हें 25 करोड़ मिलने की खबर है।

वहीं प्रभास ने बॉलिवुड की कई बड़े बजट की फिल्मों को भी करने से इनकार कर दिया था। इस फिल्म को दिए गए अपने समय और कमिटमेंट के चलते आज प्रभास को जो ख्याति मिली है वो यकीनन अतुल्य है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement