बाबुल सुप्रियो ने अपने क्यूट डॉगी की फ़ोटो शेयर कर वोडाफोन नेटवर्क पर ली चुटकी

9:22 pm 28 Nov, 2018

Advertisement

ये हमारे साथ अक्सर होता है जब भी हम कहीं ट्रेवल कर रहे होते हैं तो हमारे फ़ोन का नेटवर्क नखरे दिखाने लगता है। कभी बात करते-करते फ़ोन कट जाता है तो कभी फ़ोन लगता ही नही। जानकारों की माने तो जियो सिम आने से पहले भारत में वोडाफोन यूज़र्स की संख्या लगभग 19.10 करोड़ थी, लेकिन जियो के मार्केट में उतरते ही इसके कस्टमर्स की संख्या धीरे-धीरे कम होती जा रही है, लेकिन अभी भी कई लोग वोडाफोन की सर्विस का आनंद ले रहे हैं। भले ही आपके फ़ोन में सिम किसी भी कंपनी का क्यों न हो उसके नेटवर्क इ समस्या से दो-चार होना आज के टाइम में आम बात हो गई है।

 

 


Advertisement

लेकिन इस समास्या का समाधान देश के केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने बड़े ही मजाकिया तरीके से खोज निकाला है। उनका आइडिया जितना फ़नी है उतना ही मजेदार भी है।

 

 

हुआ कुछ यूं आम यात्रा की तरह बाबुल सुप्रियों राजधानी में सफ़र कर रहे थे। लेकिन वो अकेले ट्रेन के डिब्बे में मौजूद नहीं थे। बल्कि सुप्रियों के साथ उनका पग (डॉग) भी था। बाबुल ने बड़े ही मजाकिया अंदाज़ में ट्वीट करते हुए एक मेसेज लिखा जिसमें उन्होनें पग की फ़ोटो डालकर वोडाफोन नेटवर्क आने की उम्मीद जताई। मगर फिर भी उनके वोडाफोन ने नेटवर्क नहीं पकड़ा। इसका मजाक उड़ाते हुए बाबुल ने कहा मुझे लगा  पग के साथ ट्रेवल करुंगा तो क्या पता उन्हें नेटवर्क मिल जाए।

 

 

ट्वीट में सुप्रियों ने लिखा, “मैं पुग्‍गी एडी को अपने साथ लेकर राजधानी (एक्‍सप्रेस) में सफर कर रहा हूं और आशा करता हूं यात्रा के दौरान नेटवर्क उसके पीछे आएगा। क्‍योंकि ये उनका ब्रैंड ऐंबैसडर है जिसका वो अपने विज्ञापनों में दावा करते हैं।”

 

लेकिन मोबाइल नेटवर्क के संकट से जूझ रहे केंद्रीय मंत्री को निराशा हाथ लगी। उन्‍होंने लिखा, ‘दुखद। मेरे इस कदम से कोई मदद नहीं मिली।”

 

 



शायद आपको याद हो वोडाफोन के विज्ञापन में एक पग दिखाया जाता था, जो लोगों का पीछा करता था। विज्ञापन के आखिर में एक टैग लाइन भी थी जिसमें लिखा था ‘वेयर एवर यू गो वी फॉलो’। इसका मतलब है जहां आप जाओगे वोडाफोन नेटवर्क आपके पीछे-पीछे आएगा। ट्विटर पर लोग बाबुल सुप्रियों के इस ट्वीट पर जमकर मज़े ले रहे हैं।

 

 

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement