खबर पक्की है, बॉलीवुड फिल्म में दिखेंगे बाबा रामदेव!

Updated on 10 Aug, 2017 at 2:13 pm

Advertisement

योग और बिजनेस में सफल होने के बाद बाबा रामदेव अब फिल्म में नजर आने वाले हैं। ‘ये है इंडिया’ फिल्म के एक गाने में योग गुरू दिखेंगे। कहा जा रहा है कि वह गवी चहल और डायना उप्पल के साथ नजर आएंगे।

‘ये है इंडिया’ फिल्म के एक गाने के साथ ही बाबा रामदेव का बॉलीवुड में डेब्यू होगा। हालांकि, इससे पहले बाबा रियलिटी शोज़ में नजर चुके हैं। ‘ये है इंडिया’ फिल्म का निर्देशन लोम हर्ष ने किया है। इस फिल्म में गवी चहल और डायना उप्पल लीड रोल में हैं।

इसके अलावा यह बात भी कही जा रही है कि बाबा रामदेव जल्द ही एक नए रियलिटी शो में नजर आने वाले हैं। उनको शो में महागुरू की उपाधि दी जाएगी। वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी इस शो में जज के तौर पर दिखेंगी।

शो में बाबा रामदेव बीच-बीच में ज्ञान बांटेंगे। वहीं, इस शो में कंटेस्टेंट्स भजन गाते हुए नजर आएंगे। शो ‘लाइफ ओके’ पर टेलीकास्ट किया जाएगा। अभी शो प्रसारण का समय नहीं बताया गया है।

indianexpress


Advertisement

जहां तक बिजनेस की बात है तो बाबा रामदेव अब कॉस्मेटिक से लेकर किराना तक अपनी पहुंच बना चुके हैं। वह जल्द ही ‘स्वदेश जींस’ भी लॉन्च करने वाले हैं। वर्ष 2006 में बाबा के पतंजलि योगपीठ की स्थापना हरिद्वार में हुई। महज 10 साल में उन्होंने पतंजलि के बैनर तले 5 हजार करोड़ रुपए का व्यवसायिक साम्राज्य खड़ा कर लिया है।

आपके विचार


  • Advertisement