क्लीन शेव लुक में जुल्म ढा रहे हैं बाहुबली प्रभास, तस्वीर वायरल!

3:56 pm 5 Oct, 2018

Advertisement

प्रभास बाहुबली फिल्म के बाद विश्व सिनेमा का चेहरा बन चुके हैं। यूं कहें कि उनके चाहने वाले पूरी दुनिया में हैं। लम्बे समय तक बाहुबली फिल्म करते हुए उन्हें एक ही लुक में देखा गया। लिहाजा वो लोगों की नज़रों में ऐसे ही बस चुके हैं, लेकिन अब उन्होंने अपनी अगली फिल्म साहो पूरा कर लिया है और ये फिल्म अगले साल रिलीज़ की जाएगी। इनकी इतनी फैन फॉलोविंग है कि फिल्म के कारोबार को लेकर कहीं कोई संशय की बात नहीं है। लिहाजा वह साहो के बाद अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं।

प्रभास को इन दिनों इटली में फिल्म शूट करते देखा जा सकता है। अब वे बाहुबली किरदार से बाहर अलग गेटअप में दिख रहे हैं।

 

 


Advertisement

गौरतलब है कि इटली से आ रही उनकी तस्वीर बेहद अलग है जो कि लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इनकी क्लीन शेव लुक इन्टरनेट पर वायरल हो रही है। बता दें कि साहो के बाद प्रभास एक रोमांटिक मूवी कर रहे हैं, जिसके डायरेक्टर राधा कृष्णा कुमार हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री पूजा हेगड़े के साथ प्रभास नजर आएंगे। शूटिंग के दौरान इटली में क्लिक की गई प्रभास की ये तस्वीर खासी चर्चा में है।

 



 

जानकारी हो कि प्रभास की साहो बॉलीवुड सितारों से भरी फिल्म है। इसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं। नील नितिन मुकेश फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाते नजर आएंगे। जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर भी साहो फिल्म में विभिन्न भूमिकाओं में हैं। इस लिहाज से ये बॉलीवुड दर्शकों को भी अपनी ओर खींचने में कामयाब हो सकता है। वैसे प्रभास का नाम ही इसके लिए काफी है!

 

 

बाहुबली और बाहुबली-2 फिल्म को प्रभास ने एक बड़ा वक्त दिया और उन्हें भी फिल्म से जो शोहरत और दौलत मिली वो कम नहीं थी। देखते ही देखते वे बड़े स्टार बन गए और फैन्स उन्हें अन्य किरदार में देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। फिल्म साहो में प्रभास एक्शन करते नजर आएंगे जिनमें कई खतरनाक स्टंट भी शामिल है। बताया जाता है कि फिल्म का एक स्टंट दुनिया की सबसे ऊंची इमारत दुबई की बुर्ज खलीफा पर भी है।

 

Bahubali fame Prabhas (बाहुबली फेम प्रभास)

gulte.com


Advertisement

अब देखना बाकी है कि साहो से प्रभास दर्शकों पर क्या प्रभाव डालते हैं!

आपके विचार


  • Advertisement