अनोखे तरीके से रन आउट हुआ पाकिस्तान का ये बल्लेबाज़, लोग ले रहे जमकर मज़े

Updated on 20 Oct, 2018 at 11:31 pm

Advertisement

क्रिकेट के खेल में हमेशा कुछ न कुछ दिलचस्प होता ही रहता है। ऐसा ही एक दिलचस्प वाकया हुआ पाकिस्तानी बैट्समैन अज़हर अली के साथ। अबू धाबी टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ मैच में अज़हर अली रन आउट हो गए और फिर सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो धड़ल्ले से शेयर होने लगा।

 

अजहर अली हास्यास्पद रन आउट (azhar ali funny run out)

 


Advertisement

हुआ कुछ यूं अज़हर बस सेंचुरी की ओर बढ़ ही रहे थे और उन्होंने पीटर सिडल की बॉल पर एक शानदार शॉट मारा। बॉल बाउंड्री लाइन से थोड़ा पहले ही रुक गई, जबकि अज़हर को लगा बॉल बाउंड्री पार कर गई और वो आराम से असद शफीक से पिच के बीचों बीच बात करने में मशरूफ़ हो गए जैसे वो क्रिकेट के ग्राउंड में नहीं, बल्कि प्लेग्राउंड में घूमने आए हों।

 

अजहर अली रन आउट (azhar ali run out)

 

वो बातों में बिज़ी हो गए और उधर मिशेल स्टार्क ने बॉल को विकेटकीपर टिन को पास किया और जनाब अजहर हो गए रन आउट। अज़हर की इस बेवकूफाना हरकत से सब हैरान हैं। खुद अज़हर को भी हैरानी हो रही थी कि वो आउट कैसे हो गए।

 

अजहर अली (azhar ali)

 

उनके आउट होते ही सोशल मीडिया पर लोग जमकर मज़े लेने लगें।

 

इस मामले को मज़ाकिया तौर पर लेते हुए खुद अज़हर ने कहा, “मैं और असद गेंद की स्विंग के बारे के बारे में बात कर रहे थे। हमारा गेंद पर ध्यान था ही नहीं। जब स्टार्क ने थ्रो फेंका तब हमें इस बात का ध्यान आया। पेन के पास गेंद पहुंची तो मैं समझ गया था अब तो ऐसा कुछ हास्यास्पद होने वाला है।”

 

अज़हर के वाकये के बाद न्यूज़ीलैंड के दो खिलाड़ी भी कुछ इसी अंदाज़ में आउट हुए।

न्यूज़ीलैंड और पाकिस्तान को ऐसे खिलाड़यों से भगवान ही बचाए। अज़हर की गलती को देखकर तो बस यही कहा जा सकता है वो अपना दिमाग शायद घर भूल आए थे, वरना क्रिकेट के मैदान पर क्या कभी किसी बैट्समैन की नज़र बॉल से हटती है? अगर अज़हर की नज़र बॉल पर रहती तो इस तरह वो कभी आउट नहीं होते।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement