हमलावरों में शामिल था सत्तारूढ़ आवामी लीग के नेता का बेटाः रिपोर्ट

author image
Updated on 4 Jul, 2016 at 12:54 pm

Advertisement

ढाका में हुए आतंकवादी हमले के सात हमलावरों में एक वरिष्ठ बांग्लादेशी राजनीतिज्ञ का बेटा भी शामिल हो सकता है। ऐसी आशंका खबरों में जताई गई है। इस राजनीतिज्ञ का नाम है एस. एम. इम्तियाज खान बाबुल। वह सत्तारूढ़ अवामी लीग से संबद्ध हैं।

पिछले शुक्रवार की रात को ढा़का अभिजात्य इलाके में इस्लामिक आतंकवादियों के एक समूह ने स्पेनिश रेस्टोरेन्ट पर हमला कर 20 बंधकों की नृशंस हत्या कर दी थी।

बांग्लादेश से प्रकाशित बीडी न्यूज के मुताबिक, हमलावरों में एक रोहन इब्ने इम्तियाज की पहचान अवामी लीग के ढाका शाखा के नेता और बांग्लादेश ओलंपिक एसोसिएशन के उपमहासचिव एस. एम. इम्तियाज खान बाबुल के बेटे के रूप में हुई है।

बाबुल ने इस साल चार जनवरी को अपने बेटे के लापता होने की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।


Advertisement

हमलावरों में रोहन इब्ने इम्तियाज के होने की जानकारी बीडी न्यूज को आवामी लीग की ढाका शहर की निष्क्रिय इकाई के उपाध्यक्ष मुकुल चौधरी ने दी है।

चौधरी के हवाले से लिखा गया है कि मीडिया और फेसबुक पर तस्वीरें आने के बाद हमने उसकी (रोहन) पहचान, इम्तियाज बाबुल के बेटे के रूप में की है। रोहन ने ढाका के अमीर परिवारों में पसंद किए जाने वाले स्कूल ‘स्कूलास्टिका’ से ए-लेवेल किया है। उसकी मां इसी स्कूल में शिक्षिका हैं।

रोहन इब्ने इम्तियाज के पूर्व सहपाठियों ने उसके माता-पिता के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड की है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement