क्रिकेट खेलने पर लग गया प्रतिबंध तो अब मजदूरी कर रहा है यह मशहूर क्रिकेटर

Updated on 23 Apr, 2018 at 6:28 pm

Advertisement

समय बहुत ही बलवान होता है और इसके आगे किसी की एक नहीं चलती है। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में प्रतिबंधित होने के बाद एक क्रिकेट खिलाड़ी ने ऐसा काम चुना है कि सब हैरत में हैं।

 

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर की पत्नी ने उनकी तस्वीर शेयर की है जो चौंकाने वाली है।

 

क्रिकेटर वॉर्नर इस तस्वीर में मजदूरी के काम करते देखे जा रहे हैं। घर बनाने के काम में वे बेहद मशगूल हैं तो उनकी दोनों बेटी भी उनके साथ काम में लगी हैं। यह देखकर किसी का दिल पसीज सकता है लेकिन तस्वीर का दूसरा पहलू कुछ और है। आइए हम आपको सच्चाई से रूबरू कराते हैं!

 

 


Advertisement

दरअसल, तस्वीर वॉर्नर की पत्नी कैंडिस द्वारा साझा की गयीं हैं जिनमें वॉर्नर कंस्ट्रक्शन हैट लगाए हुए हैं। जानकारी हो कि वॉर्नर किसी और जगह नहीं, बल्कि अपने खुद के बन रहे घर में काम कर रहे हैं। इन्स्टाग्राम पर उनकी तस्वीर वायरल हो रही है।

 

‘द ऑस्ट्रेलियन’ में छपी रिपोर्ट के मुताबिक़, सिडनी में समुद्र तट पर वॉर्नर और कैंडिस एक बेहद आलीशान घर बना रहे हैं। इसे उन्होंने 2015 में 4 मिलियन डॉलर में ख़रीदा था। बताया जा रहा है कि घर बनने के बाद इस प्रॉपर्टी की कीमत 10 मिलियन डॉलर हो जाएगी।

 

 

अपना घर सबके लिए सपने जैसा होता है और सब इसे बेहद प्यार से बनाना चाहते हैं। ड्रीम होम हैशटैग के साथ पोस्ट की गई तस्वीरों से जाहिर है कि ये वॉर्नर का ड्रीम है, लेकिन ये सोचना मुश्किल हो जाता है कि वॉर्नर मजदूरी कैसे कर सकते हैं।

खाली समय में सपनों के घर के निर्माण में लगे इस क्रिकेटर को बधाई!

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement