Advertisement

असम की अभिनेत्री-गायिका की संदिग्ध हालत में मौत, पति के खिलाफ मामला दर्ज

11:57 am 19 Jul, 2017

Advertisement

गुरुग्राम में असम निवासी अभिनेत्री व गायिका विदिशा बेजबरुआ की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि विदिशा हाल में ही में रिलीज फिल्म जग्गा जासूस में काम कर चुकी है। कुछ दिन पहले ही वह मुंबई से पति के साथ रहने आई थी। इस घटना की वजह से परिवार के लोग गहरे सदमे में हैं।


Advertisement

मामला गुरुग्राम के सुशांतलोक बी-ब्लॉक के फ्लैट का है। गुरुग्राम पुलिस ने विदिशा के पिता का बयान दर्ज किया है। विदिशा के पति निशित झा पर अभिनेत्री को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है। साथ ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। निशित एक निजी कंपनी में सेल्स मैनेजर के पद पर काम करता है।

जानकारी के अनुसार विदिशा 2 दिन पहले ही पति निशित के साथ सुशांत लोक में शिफ्ट हुई थी। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश में है कि 2 दिन पहले ही गुरुग्राम में शिफ्ट हुए दंपति के बीच ऐसा क्या हुआ कि विदिशा को आत्महत्या का रास्ता अख्तियार करना पड़ा। विदिशा के मोबाइल फोन, फेसबुक और सोशल नेटवर्किंग साइट बातचीत की जांच की जा रही है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement