Advertisement

अश्विन की पत्नी ने ट्वीट कर बताया अपनी पहली रात का किस्सा, जिसने मचा दी ट्विटर पर धूम

author image
2:25 pm 16 Nov, 2017

Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम में विश्व के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर शुमार हैं, जिनमें एक रविचंद्रन अश्विन हैं। टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन की शादी की पहली रात से जुड़ा एक राज सामने आया है। इस राज का खुलासा खुद अश्विन की पत्नी प्रीति अश्विन ने किया है।

13 नवंबर 2011 को शादी के बंधन में बंधे दोनों की शादी को हाल ही में 6 साल पूरे हुए। इस मौके पर टि्वटर पर अश्विन ने पत्नी प्रीति के लिए प्यार भरा संदेश पोस्ट किया। उन्होंने लिखाः

 

“हमें शादी किए हुए छह साल हो गए प्रीति। यह वक्त कितनी तेजी से निकल गया। कठिन वक्त में भी मेरे साथ खड़ी रहने के लिए तुम्हारा शुक्रिया।”

 

अश्विन के इस मैसेज के बाद पत्नी ने उन्हें शुक्रिया कहा और ट्वीट किया। उन्होंने लिखाः

 

“शुक्रिया। कठिन वक्त को हमने मिल कर मुकाबला किया, लेकिन क्या तुम्हें लगता है कि हमारी शादी इतनी मजबूत है कि हम साथ में केटो (डाइट) ले सकते हैं।”

 

प्रीति ने एक और ट्वीट कर शादी के सालगिरह की बधाई दी। साथ ही उन्होंने शादी की एक तस्वीर पोस्ट कर बताया कि शादी की पहली रात को क्या हुआ था। प्रीति ने लिखाः


Advertisement

 

“आज के ही दिन छह साल पहले हमारी शादी हुई थी और हम कोलकाता गए थे। परिवार वालों ने मुझे कहा था उसे (अश्विन को) सोने देना, क्योंकि अगले दिन उनका मैच था, लेकिन उस रात वहां कुछ अलार्म छुपाकर रखे गए थे, जो पूरी रात बजते रहे। अच्छी बात थी कि अगले दिन टीम को बल्लेबाजी करनी थी।”

प्रीति ने बताया कि ये खुराफात टीम के कुछ खिलाड़ियों ने ही किया था।

 

 

आगे वह लिखती हैंः

 

“वह मेरा पहला टेस्ट मैच था। मैं जितनी घबराई हुई थी, उतनी ही उत्साहित भी थी। मुझे सबसे नाकामी तब लगी, जब मैं मैदान पर अश्विन को पहचान न सकीं, जबकि 300 विकेट लेने की ओर वह खिलाड़ी आगे बढ़ रहा था।”

 

गौरतलब है कि अश्विन ने अपनी दोस्त प्रीति नारायण से शादी रचाई थी। खबरों की मानें तो दोनों ने एक ही कॉलेज से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी और तभी दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे। बाद में दोनों के परिवारों को पता चला और वे शादी के लिए तैयार हो गए। दोनों 13 नवंबर 2011 को शादी के बंधन में बंध गए। 11 जुलाई 2015 को अश्विन और प्रीति एक बच्ची के पेरेंट्स बने, बच्ची का नाम अकीरा रखा गया। 21 दिसंबर 2016 को दोनों एक बार फिर से एक बच्ची के पेरेंट्स बने।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement