शाहरुख के बेटे आर्यन खान की बॉलीवुड में एंट्री, इस लड़की के साथ करने जा रहे डेब्यू!

author image
Updated on 28 Aug, 2018 at 6:23 pm

Advertisement

इस साल और आने वाले साल में कई और नए स्टार किड्स बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले हैं। उनमें से सबसे बड़े स्टार किड का नाम आर्यन खान है। आर्यन खान की डेब्यू फिल्म को लेकर काफी समय से बातचीत चल रही है, लेकिन कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई थी, लेकिन अब ये पक्का हो गया है कि वो बहुत जल्द इंडस्ट्री में कदम रखने वाले हैं।

 

View this post on Instagram

Hair vs Gravity

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___) on

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर को लॉन्च करने वाले करण जौहर ही आर्यन खान को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं। इसके साथ ही इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम पर भी विचार कर लिया गया है।

 

View this post on Instagram

The Birth Giver

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___) on

खबर है कि करण जौहर सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ जाह्नवी कपूर  की छोटी बहन खुशी कपूर को लॉन्च करेंगे।

 

View this post on Instagram

Beauty 😍❤️❤️ @khushi05k

A post shared by Janhvi Kapoor / Khushi Kapoor (@janhviandkhushi) on

 

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी को फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में लॉन्च करने के बाद करण ने छोटी बेटी खुशी के करियर की बागडोर भी अपने हाथों में ले ली है।

 

 

करण ने खुशी और आर्यन के डेब्यू को शानदार बनाने के लिए अच्छी स्क्रिप्ट पर भी काम करना शुरू कर दिया है। बॉलीवुड गलियारों की मानें तो खुशी के ऐक्टिंग डेब्यू की जिम्मेदारी करण जौहर ने ली है और इस डेब्यू को फिलहाल सीक्रेट रखा जा रहा है।

 

View this post on Instagram

Nobody lays a hand on my brother.

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___) on


Advertisement

 

इंडस्ट्री में होने वाली चर्चाओं की मानें तो श्रीदेवी दोनों बेटियों को हीरोइन के रूप में देखना चाहती थीं। जाह्नवी के साथ उन्होंने खुशी को भी अभिनय और सेलिब्रिटी होने की फीलिंग दिलानी शुरू कर दी थी।

 

View this post on Instagram

💗

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

 

श्रीदेवी अपनी दोनों बेटियों के साथ बॉलीवुड फंक्शन और इवेंट्स में नजर आती थीं। कहा जाता है कि करण ने श्रीदेवी से उनकी दोनों बेटियों को अपने बैनर तले लॉन्च करने का वादा भी किया था।

 

 

करण श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर को फिल्म ‘धड़क’ से लॉन्च कर और अब छोटी बेटी खुशी को लॉन्च करने की तैयारी कर अपना वादा पूरा करते हुए भी दिख रहे हैं।

 

 

हालांकि, अभी करण ने इसे लेकर कुछ कन्फर्म नहीं किया है, लेकिन अगर ऐसा होता है तो यह काफी दिलचस्प होगा। जानकार मान रहे हैं कि करण शाहरुख के बेटे आर्यन और श्रीदेवी की बेटी खुशी को एक ही फिल्म में लॉन्च करने में कामयाब रहे तो यह इस दशक का सबसे बड़ा धमाका साबित हो सकता है।

 

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement