सर्जिकल स्‍ट्राइक के सबूत मांगकर फंसे अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस ने भी उठाए सवाल

author image
Updated on 4 Oct, 2016 at 5:15 pm

Advertisement

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान अधीकृत कश्मीर में सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांग कर फंस गए हैं। वहीं, दूसरी कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने सर्जिकल स्ट्राइक को फर्जी करार दिया है। एक विडियो संदेश में अरविन्द केजरीवाल ने हालांकि सर्जिकल स्ट्राइक के लिए प्रधानमंत्री की इच्छाशक्ति के लिए उन्हें सैल्यूट किया, लेकिन परोक्ष रूप से इसका सबूत मांगकर फंस गए।

संजय निरुपम ने ट्वीट कियाः

वहीं, अपने विडियो संदेश में अरविन्द केजरीवाल ने कहाः

“मेरे अपने प्रधानमंत्री से 100 मुद्दों पर मतभेद हो सकते हैं लेकिन प्रधानमंत्री ने जो इच्‍छाशक्ति दिखाई है इसके लिए मैं उन्‍हें सैल्‍यूट करता हूं। लेकिन सर्जिकल स्‍ट्राइक के बाद से पाकिस्‍तान बौखला गया है। वह गंदी राजनीति पर उतर आया है। वह अंतरराष्‍ट्रीय पत्रकारों को सीमा पर लेकर गया है। यह दिखाने की कोशिश कर रहा है कि सर्जिकल स्‍ट्राइक तो हुर्इ ही नहीं।”

गौरतलब है कि भारतीय सेना के विशेष कमांडो दस्ते ने 28 सितंबर की देर रात नियंत्रण रेखा पारकर आतंकवादियों के कई लॉन्च पैड्स ध्वस्त कर दिए थे। इनमें करीब 38 आतंकवादी मारे गए, जबकि पाकिस्तानी सेना के 2 जवानों ने भी अपनी जवान गंवाई थी।

फिलहाल अरविन्द केजरीवाल अपने विडियो संदेश के बाद फंस गए दिखते हैं। सोशल मीडिया पर लोग सवाल उठा रहे हैं कि क्या अरविन्द केजरीवाल को सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर भरोसा नहीं है।


Advertisement

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement