CM केजरीवाल की मौजूदगी में AAP विधायकों ने मारा मुख्य सचिव को थप्पड़!

author image
Updated on 20 Feb, 2018 at 1:08 pm

Advertisement

अरविन्द केजरीवाल की सरकार अब नए विवादों में फंस गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी के विधायकों ने राज्य के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश को न केवल थप्पड़ मारा, बल्कि हाथापाई भी की।

हालांकि, मुख्यमंत्री केजरीवाल ने इस तरह की किसी भी घटना से इन्कार किया है।

 

 


Advertisement

मुख्य सचिव ने आम आदमी पार्टी के विधायकों पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्हें थप्पड़ मारे गए और अपशब्द सुनाए गए। आरोप है कि यह घटनाक्रम जब हुआ तब मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल भी मौजूद थे। मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने कहा है कि वह इस मामले में पुलिस में केस दर्ज करवाएंगे।

 

बताया गया है कि केस दर्ज करवाने से पहले चीफ सेक्रेटरी एलजी से मंजूरी और राय-मशविरा करने के लिए उनसे मुलाकात करने पहुंचे हैं।

इस घटना को गंभीर बताते हुए भारतीय जनता पार्टी ने केजरीवाल सरकार को अराजक करार दिया है। साथ ही दिल्ली में राष्ट्रपति शासन की मांग की है। वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी ने भी मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल से माफी की मांग की है।

इस बीच, आम आदमी पार्टी के विधायक तथा मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीव के खास माने जाने वाले अमानतुल्ला खान ने थप्पड़ मारने के आरोप को निराधार और गलत बताया है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement