क्या वाकई अर्शी खान और शाहिद अफरीदी के बीच बने थे शारीरिक संबंध?

Updated on 2 Jun, 2018 at 12:49 pm

Advertisement

बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान को उनकी बेबाकी के लिए जाना जाता है। इस शो में उन्होंने अपने तेवरों से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था । पूरे सीजन के दौरान अर्शी खान ने आवाम को लुभाने की हर मुमकिन कोशिश की और ऐसा करने में वो सफल भी रहीं। बिग बॉस सीजन 11 में जहां एक ओर अर्शी ने काफी लोकप्रियता हासिल की, तो वहीं कुछ वजह से वह विवादों में भी रहीं। शो के दौरान उन्होंने कुछ विवादास्पद बयान दिए थे, जिसमें अर्शी खान और शाहिद अफरीदी के संबंध की बात भी शामिल थी। इस बयान के कारण अर्शी खान की काफी बदनामी भी हुई थी।

 

बिग बॉस शो खत्म होने के बाद भी अर्शी खान आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहतीं हैं। हाल ही में वह राजीव खंडेलवाल के शो में पहुंची, जहां उन्होंने अपनी जिन्दगी से जुड़े कई राज खोले।

 


Advertisement

 

शो में  ये पूछे जाने पर कि क्या वाकई अर्शी खान और शाहिद अफरीदी के संबंध की खबरें कितनी सच्ची हैं, उन्होंने कहा कि शाहिद से उनका रिश्ता काफी अच्छा है। अर्शी ने कहा कि शाहिद एक नेक इंसान हैं और मैं वो उनकी इज्जत करतीं हैं। अर्शी ने सच का खुलासा करते हुए कहा कि उनके और शहिद अफरीदी के बीच कभी भी शारीरिक संबंध नहीं बने।

 

 

साल 2015 में अर्शी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ये बात कही थी कि उन्होंने शाहिद अफरीदी के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं। उनके इस ट्वीट के बाद हर कहीं अर्शी खान और शाहिद अफरीदी के संबंध को लेकर चर्चा होने लगी थी, लेकिन अब अर्शी ने साफ किया है कि शाहिद और उनके बाच ऐसा कुछ नहीं है। ट्विटर पर इस तरह इस बात को कहना उनकी गलती थी। उन्होने ये भी माना कि इस तरह की बातों को सार्वजनिक नहीं किया जाना चाहिए।

 

 

मालूम हो कि शाहिद अफरीदी के साथ रिश्ते की बात अर्शी ने बिग बॉस शो के दौरान भी की थी।

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement