अरमान कोहली ने गर्लफ्रेंड को बुरी तरह पीट दिया, वह पहले भी ऐसा कर चुके हैं

Updated on 7 Jun, 2018 at 4:43 pm

Advertisement

पहले तो किसी को जमकर पीटो, इतना पीटो की वो अस्पताल पहुंच जाए और फिर माफी मांग लो, इसे पागलपन नहीं तो और क्या कहें। बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और अभिनेता अरमान कोहली भी कुछ इसी तरह के पागलपन का शिकार हो गए है। पहले तो अरमान कोहली ने अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा को इतनी बुरी तरह पीटा कि वो घायल हो गईं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल जाना पड़ा और अब अपनी गलतियों पर पछताते हुए कोहली नीरू से माफी मांग रहे हैं।

 

 


Advertisement

अरमान कोहली ने मांगी माफी

 

अरमान ने नीरू को मैसेज के जरिए एक माफीनामा लिखा है, जिसमें वो अपनी लिव-इन पार्टनर से माफी मांगते हुए घर लौटने की गुजारिश कर रहे हैं। मैसेज में अरमान ने लिखा हैः

“नीरू, तुम्हें तुम्हारी मां की कसम मुझे एक बार फोन करो। मै तुम्हें बहुत जरुरी बताना चाहता हूं। एक बार मेरी बात सुन लो। मेरे माता पिता तुम्हें बहुत प्यार करते हैं। कम से कम उनके बारे में तो सोचो। तुमने हमेशा मेरा साथ दिया। तुम्हारे प्यार को न समझ पाना मेरी भूल थी। मुझे अकेला मत छोड़ो। हम इस हफ्ते शादी कर लेंगे।”

 

 

 

 



अरमान के ये मैसेज नीरू के पास है,जिनमें वो नीरू से अपनी गलितायों की माफी मांगते हुए उन्हें एक मौका देने की बात कह रहे हैं। वहीं, नीरू अब अरमान से कोई संबंध नहीं रखना चाहतीं। नीरू की माने तो ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब अरमान ने उनके साथ इस तरह की बदसलूकी की हो, इससे पहले भी वो कई बार उनके साथ मारपीट कर चुके हैं।

 

 

कुछ दिनों पहले अरमान कोहली और नीरू रंधावा के बीच मारपीट की बात सामने आई थी। कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती नीरू ने अरमान पर मारपीट का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये झगड़ा पैसों को लेकर शुरू हुआ था, जिसके बाद बात हाथापाई तक पहुंच गई।

 

 

नीरू और अरमान की मुलाकात बिग बॉस के सेट पर हुई थी। अरमान इस शो के कंटेस्टेंट थे, जबकि नीरू बतौर स्टाइलिस्ट शो के साथ जुड़ी हुईं थी। लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे अरमान कोहली और नीरू रंधावा सांताक्रूज के एक फ्लैट में लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे।

 

गर्लफ्रेंड को पीटने के बाद अरमान कोहली ने मांगी माफी (Arman kohli says sorry to girlfriend)

dnaindia


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement