सचिन तेंदुलकर के बेटे ने किया बड़ा धमाका, बल्लेबाजी नहीं कुछ और ही कर रहे हैं

Updated on 20 Dec, 2017 at 10:58 am

Advertisement

अर्जुन तेंदुलकर को तो जानते ही होंगे आप। सचिन तेंदुलकर के बेटे जो ठहरे…लेकिन ठहर जाइये! अर्जुन क्रिकेट में अपनी अलग पहचान बनाने की दिशा में कड़ी मेहनत कर रहे हैं। यह अलग बात है कि उन्हें अब तक अपेक्षित सफलता नहीं मिल रही थी। हालांकि, अब ऐसा नहीं है।

अर्जुन ने बड़ा धमाका किया है।

कांदिवली के जिमखाना मैदान में आयोजित खेल में अर्जुन ने पहली पारी में निराश किया, लेकिन दूसरी पारी में वापसी करते हुए उन्होंने 11 ओवर फेंके, जिसमें 44 रन देकर पांच विकेट लेने में सफलता हासिल की। अर्जुन की शानदार गेंदबाजी के बल पर मुंबई ने रेलवे को दूसरी पारी में 136 रन पर चलता किया और मैच को पारी और 103 रन से फतह कर लिया।

allegationcorner.com


Advertisement

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन ने मुंबई की पहली पारी में 21 रन का योगदान दिया था। टॉस जीतकर मुंबई की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 389 रन बनाए। इस पारी में यशस्वी भूपेंद्र जायसवाल ने दोहरा शतक लगाया था, जबकि रेलवे की टीम मात्र 150 रन बना सकी। मुंबई की ओर से पहली पारी में ए वशिष्ठ ने मात्र 30 रन देकर 8 विकेट लिए।

अर्जुन ने दूसरे पारी में गेंदबाजी करते हुए रेलवे के शुरूआती चार विकेट लिए और बाद में पारी का अंतिम विकेट अपने नाम कर लिया। बता दें कि अर्जुन ने पहले रेलवे के टॉप चार बल्लेबाजों को ढेर कर दिया फिर नौवां विकेट लेकर मैच जीत लिया।

अर्जुन ने इस सत्र में लगातार तीसरी बार शानदार गेंदबाजी दिखाई है। उन्होंने रेलवे के खिलाफ खेलते हुए 5 विकेट लिए और उसे हारने में अहम भूमिका निभाई। लिहाजा मुंबई की शानदार जीत हुई। इससे पहले भी वे मध्यप्रदेश के खिलाफ पांच विकेट और असम के खिलाफ चार विकेट लेकर खुद को साबित किया था।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement