लॉर्ड्स के मैदान के बाहर रेडियो बेचते नजर आए अर्जुन तेंदुलकर, तस्वीर हुई वायरल

author image
Updated on 12 Aug, 2018 at 11:30 pm

Advertisement

भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर दूसरे टेस्ट मैच खेला जा रहा है। सचिन तेंदुलकर भी लंदन में मौजूद हैं और उनका बेटेअर्जुन तेंदुलकर भी वहीं हैं। इन सब के बीच जहाँ भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही इस सीरीज की चर्चा हो रही है, वहीं अर्जुन तेंदुलकर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

 

 


Advertisement

आइए जानते हैं इंग्लैंड में अर्जुन ने ऐसा क्या कर दिया, जिसकी वजह से वो चर्चा में आ गए हैं।

 

 

दरअसल, अर्जुन इन दिनों मेरिलबोन क्रिकेट क्लब (एमसीसी) के युवाओं क्रिकेटरों के लिए आयोजित ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा लेने इंग्लैंड पहुंचे हुए हैं।

 

इस दौरान अर्जुन कभी टीम इंडिया के साथ नेट अभ्यास में दिखाई दिए, तो कभी अर्जुन लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में बारिश आने पर ग्राउंड स्टॉफ की मदद करते भी नजर आए।

 

 

इसको लेकर खुद लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा-

 

“तेंदुलकर न सिर्फ एमसीसी यंग क्रिकेटर्स के साथ हाल ही में ट्रेनिंग कर रहे थे बल्कि उन्होंने ग्राउंड स्टाफ की भी मदद की।”

 

 

यही नहीं, वो इंग्लैंड और टीम इंडिया के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन स्टेडियम के बाहर डिजिटल रेडियो बेचते भी दिखे।

 

हरभजन सिंह ने खुद इसकी तस्वीर ट्विटर पर शेयर की और देखते ही देखते अर्जुन की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

 

 

बता दें कि डिजिटल रेडियो एक इलेक्ट्रॉनिक उपकरण है, जिसके जरीए लाइव कमेंटरी का प्रसारण होता है। इसके जरिए क्रिकेटप्रेमी सीधे मैच का ताजा हाल जान सकते हैं।

 



 

अर्जुन के इस जमीन से जुड़े बर्ताव की लोग तारीफ कर रहे हैं। करें भी क्यों न, अर्जुन देश के सबसे महानतम बल्लेबाज के बेटे हैं। उनके पास किसी चीज की कोई कमी नहीं है। लेकिन इसके बावजूद ये नजारा यह बताने और समझाने के लिए काफी है कि सचिन तेंदुलकर अपने बेटे की परवरिश किस तरह कर रहे हैं।

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement