मलाइका-अर्जुन की शादी हुई फ़िक्स! करण जौहर ने दिया बड़ा हिंट

Updated on 6 Nov, 2018 at 2:04 pm

Advertisement

काफ़ी समय से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों का बाज़ार गर्म है। दोनों का रिलेशन इन दिनों बी-टाउन का हॉट टॉपिक बना हुआ है। कुछ दिनों पहले खबर आई थी जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इन दिनों दोनों को कई मौकों पर साथ स्पॉट किया जा रहा है। शुरुआत में तो दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साध रखी थी, लेकिन अब दोनों के रिश्ते को लेकर खुलकर बातें सामने आ रही हैं।

 

 

वैसे तो दोनों की शादी को लेकर कुछ समय पहले खबर आई थी जल्दी ही मलाइका और अर्जुन शादी के बंधन में बंध सकते हैं, लेकिन अब इनकी शादी को लेकर एक पुख्ता खबर आई है। इसमें बताया गया है दोनों अगले साल अप्रैल महीने में शादी करने वाले हैं।

 

हाल ही में ‘कॉफ़ी विद करण’ के सीजन-6 में आमिर खान और मलाइका अरोड़ा गेस्ट बनकर पहुंचे। इस दौरान करण जौहर ने मलाइका अरोड़ा को छेड़ते हुए कहा  वो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।


Advertisement

 

 

हाल ही में कलर्स पर प्रसारित होने वाले शो ‘इंडियाज़ गॉट टैलेंट’ में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को साथ स्पॉट किया गया था। अर्जुन शो में परिणीति चोपड़ा के साथ अपनी फ़िल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का प्रमोशन करने के लिए आए थे। शो पर अर्जुन कपूर और  मलाइका की नज़दीकियां सबके सामने नज़र आईं थीं। अर्जुन मलाइका का हाथ पकड़कर स्टेज पर ले गए थे। इसके बाद दोनों ने साथ में स्टेज पर डांस भी किया था। इसके अलावा कुछ दिनों पहले मिलान एयरपोर्ट पर दोनों को साथ स्पॉट किया गया था।

 

 

अरबाज़ से तलाक लेने के बाद ही अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बीच नज़दीकियां बढ़ने लगी थीं। इन दोनों की बढ़ती नज़दीकियों के चलते सलमान को अर्जुन खटकने लगे थे।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement