बहन अंशुला को अपशब्द कहने वालों को अर्जुन कपूर ने जमकर लताड़ लगाई है

Updated on 29 Nov, 2018 at 6:43 pm

Advertisement

सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के लोग हैं जो न केवल खुद उलझे रहते हैं बल्कि दूसरों को भी अपनी हरकतों से उलझा कर रख देते हैं। भले ही पोस्ट-कमेन्ट से शारीरिक क्षति न हो, मानसिक रूप से नुकसान पहुंचता ही है। खासकर पब्लिक लाइफ जीने वाले लोगों को टारगेट करके परेशान करने की कोशिश होती है। कई बार लोग अवॉयड करते हैं तो कई बार उलझ भी जाते हैं।

 

हालिया मामला अभिनेता अर्जुन कपूर से जुड़ा हुआ है जिन्हें अपनी बहन पर किया गया कमेन्ट नागवार गुजरा और वे गुस्से से लाल हो गए।

 

missmalini.com


Advertisement

 

अब किसी की बहन को टारगेट किया जाएगा तो गुस्सा लाजमी है। अर्जुन कपूर की बहन जाह्नवी कपूर ने इस बात का खुलासा किया है। जाह्नवी की मानें तो बहन अंशुला को रेप की धमकियां दी जा रही थी। ऐसा कॉफी विद करन में हुए हंसी मजाक के मद्देनजर किया जा रहा था। सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देते वक्त लोग अपनी सीमा लांघ जाते हैं। हालांकि ये मामला बेहद संगीन और सोचनीय हो गया था।

 

बता दें कि बहन अंशुला को मिल रहे भद्दे कमेन्ट के जवाब में अर्जुन कपूर भी समर में कूद पड़े और गालियां भी दे डालीं। ये मानवीय स्वभाव है और किसी को भी ऐसे में गुस्सा आ सकता है। अर्जुन की मानें तो वे किसी प्रोटोकॉल की परवाह नहीं करते। एक नॉन इश्यू को लेकर लोगों का जो व्यवहार दिखा वो बेहद चिंता का विषय है।

 

ये रहे अर्जुन कपूर के ट्वीट –



 

दरअसल ‘कॉफ़ी विद करण’ शो पर करण जौहर ने अर्जुन और जाह्नवी से घर के किसी सदस्य द्वारा फोन पर ‘हे करन व्हाट्सअप’ बुलवाने को कहा। ऐसे में अंशुला ने ये कहने से मना कर दिया और जाह्नवी का साथ नहीं दिया। वहीं अर्जुन के कहने पर बोनी कपूर ने ऐसा बोल दिया। इस वाकये के बाद जाह्नवी ने प्रतिक्रिया दी कि उन्हें लगता है कि वे घर में सबसे अनलव्ड चाइल्ड हैं। इसीको लेकर लोग अंशुला पर बरस पड़े जो कि किसी ने सोचा तक नहीं था।

 

 

इस ऑनलाइन वॉर में करण जौहर ने भी एंट्री लेते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि लोगों को इस तरह प्रतिक्रिया देने से बाज आनी चाहिए।

 

 

लोग छोटी-मोटी बातों पर भी सोशल मीडिया पर स्टार्स को टारगेट करते हैं जो कि बेहद निंदा की बात है। यूजर को सोचने और खुद को टटोलने की जरूरत है कि आखिर सोशल मीडिया की इस स्वतंत्रता के दौर में वो अपने आप को कितना गिराना चाहते हैं!


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement