मीडिया को देख मुंह छिपाने लगे अर्जुन कपूर, लेकिन वजह मलाइका नहीं है

Updated on 24 Nov, 2018 at 5:24 pm

Advertisement

पिछले कुछ समय से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा खान की रिलेशनशिप मीडिया की सुर्खियों में रही है। खबरें तो यहां तक थी कि दोनों शादी कर सकते हैं। इस बीच दोनों कई बार साथ देखे गए हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर जुहू के एक होटल के बाहर मलाइका के साथ दिखे, लेकिन जैसे ही उनकी नज़र कैमरे पर पड़ी, वो अपना मुंह छुपाते नज़र आए।

 

 


Advertisement

अर्जुन कपूर इन दिनों मलाइका के साथ रिश्तों को लेकर तो सुर्खियों में है हीं साथ ही अपनी फिल्म को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। जल्द ही अर्जुन अपनी सौतेली बहन जाह्नवी के साथ करण जौहर के शो कॉफी विद करण में भी नज़र आने वाले हैं, जहां वो अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सीक्रेट्स शेयर करेंगे। अर्जुन और मलाइका के रिश्ते के बारे में सब बात कर रहे हैं, लेकिन दोनों ने अभी तक खुले तौर पर इस रिश्ते के बारे में कुछ नहीं कहा है।

 

 

तभी तो शुक्रवार को जब एक रेस्टोरेंट के बाहर दोनों साथ दिखें और फिर कैमरा देखकर अर्जुन अपना मुंह छुपाने लगें तो सबको यही लगा कि वो मलाइका की वजह से मुंह छुपा रहे हैं, लेकिन इस बार अर्जुन के मुंह छुपाने की वजह मलाइका नहीं, कुछ और है।

 

 

दरअसल, अर्जनु कपूर फिल्म पानीपत में बिल्कुल अलग अंदाज़ में दिखने वाले हैं, वो नहीं चाहते कि फिल्म में उनका लुक पहले ही लोगों को पता चल जाए, इसलिए कैमरा देखते ही कपड़े से उन्होंने मुंह ढंक लिया।



 

 

आपको बता दें कि डिनर डेट पर अर्जुन और मलाइका अकेले नहीं थे, बल्कि करण जौहर, अर्जुन के चाचा संजय कपूर और उनकी पत्‍नी माहीप कपूर भी उनके साथ थीं।

 

 

अरबाज से तलाक के बाद से ही मलाइका का नाम अर्जुन के साथ जुड़ने लगा, यहां तक कि मलाइका के जन्मदिन पर दोनों इटली में थे। बहरहाल, बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है, क्या पता आपक जल्द ही एक और शादी की भी खबर मिल जाए।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement