Advertisement

इस खूबसूरत अभिनेत्री को अर्जुन कपूर की दुल्हनियां बनाना चाहती हैं उनकी दादी

author image
1:21 pm 19 Sep, 2018

Advertisement

अर्जुन कपूर बॉलिवुड के टॉप बैचलर्स में शुमार हैं। इसी साल जून में उन्होंने अपना 33वां जन्मदिन मनाया। ऐसे में अर्जुन की शादी को लेकर उनकी दादी खासी चिंता में रहती हैं और चाहती हैं कि अर्जुन कपूर की दुल्हनियां उन्हें जल्द से जल्द मिल जाए। इस बात का जिक्र खुद अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर कई बार कर चुके हैं।

भले ही अर्जुन अभी खुद शादी के लिए तैयार नहीं हैं पर आपको जानकर हैरानी होगी कि अर्जुन कपूर के लिए उनकी दादी ने दुल्हन ढूंढ ली है। अर्जुन की दादी निर्मल कपूर चाहती हैं कि परिणीति चोपड़ा रियल लाइफ में अर्जुन की दुल्हन बने। अर्जुन ने ये बात खुद अपने हालिया इंटरव्यू में बताई।

 

दरअसल, हाल ही में अर्जुन कपूर की दादी ने फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का ट्रेलर देखा, जिसमें अर्जुन और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं। ये जोड़ी ‘इश्कजादे’ के 6 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जुन की दादी को उनकी और परिणीति की केमिस्ट्री बहुत पसंद हैं। इसके बारे में खुद अर्जुन ने बताया-

 

”नमस्ते इंग्लैंड का ट्रेलर देखने के बाद मेरी दादी ने कहा कि मेरी सभी को-स्टार्स के बजाय मेरी जोड़ी ऑनस्क्रीन सबसे ज्यादा परिणीति के साथ ही अच्छी लगती है। वह सोचती हैं कि परिणीति रियल लाइफ में भी मेरे लिए अच्छी दुल्हन होंगी।”

 

 

परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की जोड़ी ऑनस्क्रीन जितनी अच्छी दिखती है, निजी जिंदगी में भी दोनों उतने ही अच्छे दोस्त हैं। दादी की इस रिक्वेस्ट को अर्जुन कपूर फिलहाल टालते नज़र आ रहे हैं। अर्जुन ने शादी की बात पर आगे कहा-

 


Advertisement

“हाल ही में मेरे परिवार में दो शादियां हुई हैं। मेरी बहन अंशुला की शादी हो जाने दीजिए। उसके बाद रेहा, जाह्नवी और खुशी भी हैं। मेरी शादी में अभी वक्त है। मुझे शादी पर भरोसा है। मैं आप सबको बता दूंगा जब भी मेरी शादी होगी।’

 

 

आपको बता दें कि अर्जुन और परिणीति दोनों ने साथ में अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘इश्कजादे’ से की थी। इस फिल्म में दोनो का रोमांस फैंस को काफ़ी पसंद आया था। अब यह जोड़ी एक बार फिर से ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के जरिए सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने जा रही है।आजकल दोनो फिल्म के प्रमोशन में काफ़ी व्यस्त है।

फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की बात करें तो यह 2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ का सीक्वल है। इस फिल्म में अर्जुन जहां देसी स्टाइल में दिखेंगे। वही परिणीति उनकी दुल्हनियां होंगी। इस फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह ने प्रड्यूस किया है। ‘नमस्ते इंग्लैंड’ 19 अक्टूबर को दशहरा के मौके पर बड़े पर्दे पर उतरेगी। इस फिल्म का ट्रेलर अब तक डेढ़ करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। आप भी देखें।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement