बढ़ती ही जा रही है अर्जुन और मलाइका की नजदीकियां, अब शादी तक पहुंच गई है बात

Updated on 28 Oct, 2018 at 10:55 pm

Advertisement

लंबे समय से साथ काम कर रहे मलाइका और अरबाज के रास्ते अब अलग हो चुके हैं। मलाइका और अरबाज के बीच हुए तलाक की वजह कहीं न कहीं अर्जुन और मलाइका के बीच बढ़ती नजदीकियों को बताया जा रहा हैस, अर्जुन और मलाइका को कई बार देर रात तक एक दूसरे के घर आते-जाते देखा जा चुका है। दोनों की बढ़ती नजदीकियों की वजह से सलमान भी अर्जुन से काफी खफा थे। शुरुआत में तो अर्जुन और मलाइका ने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साध रखी दी, लेकिन अब दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया जा चुका है।

 

बीते कुछ दिनों के दौरान यह कपल काफी क्लोज आ चुका है। खबर है कि दोनोें जल्द ही शादी भी प्लान कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट््स के मुताबिक दोनों अगले साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं और जल्द ही शादी की घोषणा भी कर सकते है।

हाल ही में अबु धाबी में दोनों को एक साथ देखा गया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर दोनों ट्रोलर्स का निशाना बन गए थे।


Advertisement

 

 



इन दिनों मलाइका अरोड़ा कलर्स पर प्रसारित होने वाले शो  ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ को होस्ट कर रही हैं। शो में उनके साथ करण जौहर और किरण खेर भी हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा अपनी फिल्म  नमस्ते इंग्लैंड’ प्रमोशन करने के लिए इस शो में आए थे। शो पर अर्जुन कपूर और  मलाइका की नजदीकियां एक बार फिर सबके सामने नजर आई। अर्जुन मलाइका का हाथ पकड़कर स्टेज पर ले गए थे, इसके बाद दोनों ने साथ में स्टेज पर डांस भी किया था।

 

 

अर्जुन और मलाइका को वैसे तो कई बार साथ स्पॉट किया जा चुका है, लेकिन इन दिनो दोनों की नजदीकियां देखते ही बन रही हैं। हाल के दिनोें में दोनों को एक दूसरे का हाथ पकड़े एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement