दिलवाले पिट गई तो भिड़ गए शाहरुख खान और रोहित शेट्टीः रिपोर्ट

author image
Updated on 15 Jan, 2016 at 8:48 pm

Advertisement

शाहरुख खान और रोहित शेट्टी के बीच संबंध अब पहले जैसे नहीं रहे। खबर है कि हाल ही रिलीज फिल्म दिलवाले के पिट जाने के बाद दोनों एक दूसरे से भिड़ गए। अभी तक खुलेआम इन दोनों के बीच झगड़ा नहीं हुआ, लेकिन एक अखबारी रिपोर्ट की अगर मानें तो शाहरुख खान और रोहित शेट्टी के बीच फिल्म के पिटने को लेकर जोरदार बहस हुई।

दरअसल, रोहित शेट्टी की टीम ने शाहरुख की रेड चिली इन्टरटेनमेन्ट की टीम से सवाल पूछा था कि फिल्म अभिनेता ने मूवी के प्रमोशन में आखिरकार हिस्सा क्यों नहीं लिया। वह किसी शहर में प्रमोशन के लिए क्यों नहीं गए।

रोहित शेट्टी ने इस असफलता के लिए सीधे तौर पर शाहरुख खान की मार्केटिंग और पब्लिक रिलेशन टीम को जिम्मेदार ठहराया। इसका जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा कि फिल्म इसलिए नहीं चली क्योंकि यह अच्छी नहीं बनी थी। इस पर रोहित शेट्टी भड़क उठे।


Advertisement

दरअसल, शेट्टी इस बात से निराश हैं कि यह फिल्म 200 करोड़ रुपए का भी आंकड़ा नहीं छू सकी थी। और इस वजह से काफी नुकसान हुआ है।

इससे पहले फिल्म के न चलने का कारण बताते हुए शाहरुख खान की टीम ने कहा था कि उनके असहिष्णुता वाले बयान का नुकसान फिल्म को झेलना पड़ा था। गौरतलब है कि दादरी कांड के बाद शाहरुख खान ने बयान दिया था कि देश में असहिष्णुता का माहौल है।

इस वजह से उन्हें चौतरफा विरोध का सामना करना पड़ा था। दिलवाले के रिलीज होने के बाद कई जगह प्रदर्शनकारियों ने फिल्म का प्रदर्शन नहीं होने दिया था, जिस वजह से नुकसान अधिक हुआ।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement