22 साल छोटी इस मॉडल को अपनी दुल्हनियां बनाने जा रहे हैं अरबाज़ खान, शादी हुई तय!

Updated on 27 Sep, 2018 at 7:10 pm

Advertisement

मलाइका अरोड़ा से तलाक लेने के बाद से ही एक्टर, डायरेक्टर अरबाज़ खान अपने नए अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। अरबाज़ और उनकी मिस्ट्री गर्ल जॉर्जिया को कई बार साथ स्पॉट किया जा चुका है, जिसके चलते उनकी कथित गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरें सार्वजनिक हो गई थीं।  इन दोनों की बढ़ती नज़दीकियों को देखते हुए अब खबरें आ रही हैं कि जॉर्जिया एंड्रियानी और अरबाज़ खान अगले साल शादी करने वाले हैं।

 

 

अरबाज़ और जॉर्जिया को अक्सर फिल्मी पार्टियों और छुट्टियों में साथ देखा जा चुका है। इस स्टार कपल की जोड़ी को लेकर आए दिन कोई न कोई नई खबर आती रहती है। पारिवारिक सूत्रों की माने तो अरबाज़ खान जल्द ही जॉर्जिया से शादी करने की औपचारिक घोषणा कर सकते हैं। हालांकि, अब तक उनकी शादी को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है।

 

 

बता दें कि अरबाज़ और उनकी पत्नी मलाइका ने साल 1998 में शादी की थी। दोनों की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस जोड़ी माना जाता रहा है, लेकिन समय के साथ दोनों के रिश्तों में खटास आती गई और एक लंबा वक्त साथ गुजारने के बाद साल 2016 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया।


Advertisement

 

 

अब एक बार फिर अरबाज़ जॉर्जिया के साथ एक नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। दोनों के परिवार ने उनके रिश्ते के लिए अपनी सहमति दे दी है। दोनों अगले साल कोर्ट मैरिज कर सकते हैं। यह बेहद निजी कार्यक्रम होगा। अरबाज और जॉर्जिया, दोनों ने अभी तक अपनी शादी की तारीख फाइनल नहीं की है, मगर उम्मीद ये की जा रही है कि दोनों अगले साल यानि 2019 के शुरुआत में ही एक दूसरे के हो जाएंगे।

 

अरबाज की कथित गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी इटैलियन मॉडल हैं, जो साल 2017 में फिल्म ‘गेस्ट इन लंदन’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति खरबंदा मुख्य किरदार में थे।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement