मलाइका ने एलुमनी अमाउंट के तौर पर जितनी रकम मांगी, अरबाज़ खान ने उससे कहीं ज़्यादा दी

Updated on 30 Oct, 2018 at 5:39 pm

Advertisement

बॉलीवुड की आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज़ खान के रास्ते अब बिलकुल अलग हो चुके हैं। तलाक के बाद अब दोनों की ज़िंदगी में नए पार्टनर की एंट्री हो चुकी है। खबर है दोनों ही अपने नए पार्टनर के साथ जल्द शादी कर सकते हैं। इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज़ खान ने पहली बार अपने तलाक पर चुप्पी तोड़ते हुए इसकी वजह भी बताई।

 

 

करीब डेढ़ साल पहले मलाइका और अरबाज़ का तलाक हो चुका है। एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज ने कहा- “मुझे नहीं पता परफेक्ट रिश्ता क्या होता है। मैंने अपने रिश्ते को 19 साल तक बचाने की कोशिश की लेकिन मैं सफल नहीं हो पाया।”

साथ ही अरबाज़ ने कहा रिश्ते को परफेक्ट बनाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है। उन्होंने ये बात भी मानी वो अपने रिश्ते को परफेक्ट बनाने में सफ़ल नहीं हो पाए। अरबाज़ ने एक बार भी तलाक के लिए मलाइका को ज़िम्मेदार नहीं ठहराया।


Advertisement

 

 

दोनों ने 5 साल डेटिंग के बाद 1998 में शादी की थी। अरबाज़ को पहली बार देखते ही मलाइका उनपर हो गई थीं। दोनों पहली बार एक ऐड फ़िल्म  के दौरान मिले थे। इसके बाद कई म्यूज़िक एल्बम में भी साथ दिखे। दोनों बॉलीवुड के हॉट कपल माने जाते थे, तभी तो जब इनके तलाक की खबर आई तो हर कोई हैरान रह गया। इस कपल का 15 साल का एक बेटा भी है। तलाक के बाद मलाइका ने अरबाज़ से मुआवजे के तौर पर 10 करोड़ मांगे थे, लेकिन अरबाज़ ने मलाइका को एलुमनी अमाउंट के तौर 15 करोड़ रुपए दिए।

 

 

अब ये दोनों अपनी ज़िंदगी में काफ़ी आगे बढ़ चुके हैं। मलाइका का नाम जहां अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है, वहीं अरबाज़ विदेशी लड़की जियोर्जिया को डेट कर रहे हैं। वहीं पिछले कुछ दिनों से मलाइका और अर्जुन कपूर की भी शादी की खबरें आ रही हैं, लेकिन इन खबरों में कितनी सच्चाई है पता नहीं, क्योंकि दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते के बारे में खुलकर कुछ कहा नहीं है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement