जल्द ही सलमान खान के घर बजने वाली है शहनाई, पिता सलीम खान ने दी इजाज़त!

Updated on 30 Sep, 2018 at 8:16 pm

Advertisement

सलमान खान के परिवार में जल्द ही एक नई दुल्हनियां आने वाली है। अरे नहीं भई, हम यहां सलमान खान की शादी की बात नहीं कर रहे, क्योंकि भाई अगर शादी करते तो ये खबर जंगल में लगी आग की तरह कब की फ़ैल गई होती। ये बात सच है कि उनके घर नई दुल्हन आने वाली है, मगर ये दुल्हन सलमान की नहीं, बल्कि अरबाज़ खान की है। अरबाज़ खान की शादी की खबर आजकल सुर्ख़ियों में छाई हुई है।

 

 


Advertisement

मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज़ खान की जॉर्जिया एंड्रियानी से नज़दीकियां काफी बढ़ गई हैं। दोनों को कई बार साथ देखा गया है और अब तो खबर है कि दोनों अगले साल तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

 

सलीम खान और जॉर्जिया के परिवार वालों को भी इस रिश्ते से कोई ऐतराज नहीं है। अरबाज़-जॉर्जिया कई बार डिनर डेट पर साथ आउटिंग करते कैमरे में कैद हुए हैं। खबर तो यह भी है कि शादी के बाद जॉर्जिया बॉलीवुड में एंट्री भी कर सकती है।

 

 

2016 में मलाइका अरोड़ा से अलग होन के बाद से ही अरबाज़ के किसी और के साथ रिलेशन की बात कही जा रही थी। वैसे मलाइका से तलाक के बाद भी अपने बेटे की खातिर दोनों अक्सर परिवार के साथ देखे गए हैं। हाल ही में बहन अर्पिता के घर हुई गणपति पूजा में भी मलाइका आई थीं, वहां जॉर्जिया भी मौजूद थी, इसलिए माना जा रहा है कि परिवार को अरबाज़ और जॉर्जिया के रिश्ते से कोई आपत्ति नहीं है।

 

 

रिपोर्ट्स की माने तो दोनों अगले साल कोर्ट मैरिज करने की प्लानिंग कर रहे है। उसके बाद सादे समारोह में शादी की रस्में निभाई जाएंगी। फिलहाल परिवार वाले शादी की डेट तय करने में लगे हुए हैं। हालांकि, अरबाज़ ने खुद अभी तक इस रिश्ते पर कोई बयान नहीं दिया है। जहां तक मलाइका का सवाल है तो तलाक के बाद भी उनके और अरबाज़ के बीच कोई तल्खी नहीं दिखी। ऐसे में माना जा रहा है कि मलाइका को अरबाज़ और जॉर्जिया की शादी से भी कोई परेशानी नहीं है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement