मात्र 999 में iPhone का कॉरपोरेट लीज़ प्लान; जानिए क्या होंगी शर्तें

author image
Updated on 23 Apr, 2016 at 5:53 pm

Advertisement

अमेरिकी कंपनी एप्पल ने पिछले महीने ही भारत में अपने कॉरपोरेट लीज़ प्लान का ऐलान किय़ा है। एप्पल उत्पादों की बढ़ती मांग के कारण भारत के बाज़ार में इस प्लान को लेकर गजब का उत्साह है। आज हम आपको बताते हैं कि कैसे इस लीज प्लान का लाभ उठाया जा सकता है।

भारत में लीज प्लान की कीमत और अवधि की लिस्ट।

जानें किस मॉडल की कितनी है कीमत।

कैलिफोर्निया की कंपनी एप्पल भारत में अपने नए आईफोन SE लॉन्च कर रही है। और यह लीज ऑफर इसके लिए ही है। इस ऑफर का लाभ उठा कर आप आईफोन SE को हर महीने 999 रुपए की दर से 2 साल के लिए किराए पर ले सकते हैं। यानी 999 रुपए में आप हालिया लॉन्च आईफोन के उपभोक्ता बन सकते हैं। इस ऑफर का लाभ सिर्फ आईफोन SE में ही नही, बल्कि बल्कि आईफोन6 और आईफोन 6S पर भी उठा सकते हैं।

आख़िर होता क्या है लीज़ प्लान


Advertisement

लीज प्लान का मतलब होता है कि आप आईफोन के लिए किसी निश्चित चार्ज के तहत प्रति माह के हिसाब से भुगतान करेंगे और निश्चित समय तक आप ये आईफोन इस्तेमाल कर सकेंगे। हालांकि एप्पल का अधिकतम लीज समय 24 महीने ही है। यह लीज 12, 18 और 24 महीनों के लिए हो सकती है।

एप्पल का वारंटी टर्म कंडीशन भी मिलेगा इस ऑफर में।

इस्तेमाल करने के दौरान अगर ये आईफोन डैमेज हो जाए या कोई तकनीकी खराबी आ जाने पर एप्पल के वारंटी टर्म कंडीशन अप्लाई होगी। अगर डैमेज इस टर्म के तहत हुआ तो कंपनी आपका आईफोन रिप्लेस करेगी, लेकिन अगर कोई और डैमेज हुआ जैसे डिस्प्ले टूटना तो आपको इसका पैसा देना होगा या रिप्लेसमेंट चार्ज का भुगतान करना होगा।

आपको बता दें कि इस तरह की रिटर्न स्कीम के तहत एप्पल अमेरिका में अपने आईफोन कम कीमत में बेचता है। जाहिर है इस ऑफर से देश में आईफोन यूजर्स की संख्या में भारी इजाफा होगा और कंपनी को बड़ा फायदा होने की उम्मीद है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement