सारी अटकलों के बीच अपनी शादी के लिए अनुष्का और विराट ने उठाया ये महत्वपूर्ण कदम !

author image
Updated on 8 Dec, 2017 at 4:44 pm

Advertisement

पिछले कई दिनों से भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी की चर्चाएं जोरो पर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में जो खबरें जोरों पर है, वो है कि दोनों 12 दिसंबर को इटली में शादी करने वाले हैं। यह तारीख अनुष्का के परिवार के गुरु ने निकाली है।

 

इस बीच 7 दिसम्बर की रात को विराट और अनुष्का दोनों स्विटजरलैंड के लिए रवाना हो गए। अनुष्का शर्मा मुंबई से स्विज एयरवेज की फ्लाइट में बैठीं और विराट कोहली दिल्ली से रवाना हुए। विराट दिल्ली से रात 11.30 बजे निकले और उन्होंने सुबह 2.45 की फ्लाइट पकड़ी।

कयास लगाए जा रहे हैं कि स्विटजरलैंड से ही सब इटली के लिए रवाना होंगे। खबरों की माने तो दोनों इटली के मिलान में शादी करेंगे।

 


Advertisement

 

वहीं अनुष्का शर्मा मुंबई एयरपोर्ट पर अपने परिवार के साथ नजर आई थीं। अनुष्का के साथ उनके पापा अजय कुमार शर्मा, मम्मी आशिमा शर्मा और भाई करणेश शर्मा भी मौजूद थे। उनके साथ बहुत सारा लगेज था।

 

अनुष्का की मम्मी से एयरपोर्ट पर शादी को लेकर कई सवाल पूछे गए, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

 

 

कहा जा रहा है कि अनुष्का के परिवार के साथ उनके पंडित भी रवाना हुए हैं।

 

 

सूत्र बता रहे हैं कि विराट कोहली के परिवार और करीबी दोस्तों ने भी इटली के शहर मिलान के लिए टिकट बुक करा ली है। लेकिन अभी फिलहाल कोहली अकेले ही स्विटजरलैंड रवाना हुए हैं।

 

 

वहीं इन सारी अटकलों के बीच अब तो खबरें यहां तक आ रही हैं कि अनुष्का के पड़ोसियों को शादी का निमंत्रण भी दे दिया गया। अनुष्का के पापा ने खुद निमंत्रण दिए और पड़ोसियों को ये बातें अपने तक रखने के लिए भी कहा गया है।

 

 

उधर विराट के कोच राजकुमार शर्मा, जो दिल्ली के अंडर-23 टीम के कोच भी हैं, उन्होंने भी छुट्टी के लिए अप्लाई किया है।

 



उन्होंने शादी का हवाला देकर लीव मांगी है। जब उनसे पूछा गया कि किसकी शादी है तो उन्होंने कहा कि उनके भतीजे की शादी है।

 

हालांकि, दो दिन पहले अनुष्का शर्मा ने अपने प्रवक्ता के जरिए शादी की खबरों को गलत बताया है।

 

पीटीआई से अनुष्का के प्रवक्ता ने कहा कि शादी की खबरों में कोई सच्चाई नही है। उन्होंने कहा- “इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। ये बातें कोरी अफवाह हैं।”

विराट कोहली ने अक्टूबर में बीसीसीआई से कहा था कि उन्हें किन्हीं निजी कारणों से दिसंबर में छुट्टी चाहिए। उसके बाद से ही कयास लगने शुरू हो गए थे कि विराट और अनुष्का दिसंबर में शादी कर सकते हैं। हालांकि विराट ने कहा था कि उन्हें आराम चाहिए और इसीलिए उन्होंने छुट्टी मांगी है।

 

अब ये 12 दिसंबर की तरीक जैसे जैसे नजदीक आती जायेंगी तभी सबकी अटकलों पर विराम लग पाएगा। बहरहाल, अब फैंस को इस मोस्ट एडमाईरेबल जोड़े की शादी का इंतजार है।

 

आजतक के हवाले से दी गई खबर के मुताबिक, अगस्त में अनुष्का के परिवार के गुरु ने श्रीलंका में विराट और अनुष्का से मुलाकात की थी। उसके बाद ग्रह-नक्षत्रों की दशा देखकर 12 दिसंबर का शुभ मुहूर्त निकाला गया था। उसी समय निर्णय लिया गया था कि इसका खुलासा नहीं किया जाएगा। यह सब क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान ही तय हुआ।

रिपोर्ट्स ये भी आ रही हैं कि दोनों 4 जनवरी को बांद्रा फैमिली कोर्ट में रजिस्टर मैरिज भी करेंगे, जिसके लिए अनुष्का ने रजिस्ट्रेशन फॉर्म भी ले लिया है।

 

 

आपको बता दें कि विराट और अनुष्का की मुलाकात चार साल पहले एक शैंपू के विज्ञापन के दौरान हुई थी।

 

 

विराट कोहली सोशल मीडिया के जरिए अक्सर ही अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। वहीं दोनों कई बार एक साथ कई इवेंट्स पर साथ नजर आ चुके हैं।

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement