यह क्रिकेटर था बाहुबली की ‘देवसेना’ का पहला प्यार

Updated on 10 Nov, 2017 at 9:45 pm

Advertisement

चौंकिए मत! बहुचर्चित फिल्म बाहुबली की ‘देवसेना’ को बाहुबली से ही प्यार था, लेकिन देवसेना का किरदार निभाने वाली अनुष्का शेट्टी को एक भारतीय क्रिकेटर से प्यार था। यह खुलासा खुद अनुष्का ने एक साक्षात्कार में किया है।

अनुष्का शेट्टी ने साक्षात्कार दौरान अपने पहले प्यार पर से पर्दा उठा दिया। एक फैन के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनका पहला प्यार और कोई नहीं, बल्कि टीम इंडिया का महान क्रिकेटर ‘द वॉल’ कहे जाने वाले राहुल द्रविड़ थे।

NDTV Movies


Advertisement

साक्षात्कार के दौरान अनुष्का ने कहा कि वे द्रविड़ की फैन तो थी ही, लेकिन मामला उससे आगे का था। वह राहुल पर अपना दिल हार चुकी थी।

अनुष्का ने कहाः

“जब मैं बड़ी हो रही थी, तब से राहुल द्रविड़ ही मेरा क्रश थे। एक वक्त पर मुझ पर उनकी ऐसी दीवानगी छा गई थी कि मुझे लगने लगा था कि मैं उनसे प्यार करने लगी हूं।”



राहुल द्रविड़ ने वनडे क्रिकेट में 10 हजार से ज्यादा और टेस्ट क्रिकेट में 13 हजार से ज्यादा रन बनाए हैं। बल्लेबाजी के साथ ही साथ उन्होंने विकेट कीपर के रूप में भी खुद को साबित किया और 2003 वर्ल्‍ड कप में ये ही टीम इंडिया के विकेट कीपर रहे थे।

‘बाहुबली 2’ की कामयाबी के बाद अनुष्का शेट्टी रातों-रात स्टार हो गई और देश-दुनिया में पहचाने जाने लगी। फिल्म में उन्होंने ‘देवसेना’ का किरदार निभाया था, जो अमरेंद्र बाहुबली की पत्नी थी। वैसे मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो अनुष्का दिसंबर में अपने को-एक्टर और फिल्म में बाहुबली की भूमिका निभाने वाले प्रभास के साथ सगाई कर सकती हैं।

अब जरा वेट कर लीजिए, देवसेना बाहुबली की होती है या फिर किसी और की!


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement