विराट का शानदार कैच देख अनुष्का भी रह गई दंग, कैमरे में कैद हुए एक्सप्रेशन

Updated on 30 Apr, 2018 at 1:46 pm

Advertisement

IPL के 11वें संस्करण में कोलकाता नाइटराइडर्स  ने रॉयल चैलेंचर्स बेंगलुरु को 6 विकेट से हरा दिया। इस मैच में कोलकाता ने जीत के लिए मिले 176 रनों के लक्ष्य को बड़ा आसानी से पूरा कर लिया। इसके साथ ही अंकतालिका में  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु फिसलकर 7वें स्थन पर पहुंच गई है, जबकि कोलकाता नाइटराइडर्स चौथे स्थान पर है। आईपीएल में बेंगलुरु के निराशाजनक प्रदर्शन के चलते अब उसका प्ले ऑफ में जाने का रास्ता भी मुश्किल हो गया है।

 

 


Advertisement

इस मैच में भले ही विराट की अगुवाई वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को हार का स्वाद चखना पड़ा हो, लेकिन मैच में उनकी धाकड़ बल्लेबाजी और बेहतरीन फील्डिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है। कोहली की शानदार अर्धशतकीय पारी के दम पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर कुल 175 रन बनाए। इसके बाद कोहली ने फील्डिंग में भी अपने जौहर दिखाए और बेंगलुरु के कप्तान दिनेश कार्तिक का एक शानदार कैच पकड़ा।

 

 

इस दौरान मैच में कोहली की हौसला-अफजाई  करने पहुंची उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा का एक विडियो वायरल हो रहा है।

दरअसल, एक समय जब कोहली की टीम की हार सुनिश्चित नजर आ रही थी उस वक्त विराट ने कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक का एक ऐसा कैच लपका, जिसे देख स्टेडियम में बैठे दर्शकों के साथ साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी हैरान रह गई। कोहली द्वारा लिए गए इस कैच को देख अनुष्का ने ऐसा रिएक्शन दिया जो देखने लायक था।



 

 

विराट के इस कैच को देखते ही उनके चेहरे के भाव बदल गए जिसके बाद अनुष्का ने खड़े होकर विराट के लिए तालियां बजाईं। जाहिर है मैच के इस रोमांचक मोड़ पर इस कैच की अहमियत अनुष्का भी समझ रही थीं। हालांकि उनके चेहरे को देख ये साफ झलक रहा था कि वो बहुत ज्यादा खुश नहीं है, क्योंकि ये कैच जब लिया गया उस वक्त कोलकाता की टीम जीत से सिर्फ 5 रन दूर थी।

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement