विराट कोहली जो 5 रन पर हुए आउट, लोगों ने अनुष्का भाभी को कर दिया ट्रोल

author image
Updated on 6 Jan, 2018 at 6:13 pm

Advertisement

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की शादी, उनका रिसेप्शन सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहा। दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं।

 

परिवार और दोस्तों के साथ समय बीतने के बाद ये जोड़ा अब साउथ अफ्रीका में है। दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम आजकल दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है। टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को भी इस दौरे पर अपने साथ लेकर गए हैं।


Advertisement

 

 

टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच केपटाउन में खेला जा रहा है। यहां विराट कोहली को चीयर करने स्टेडियम में अनुष्का भी पहुंची।

 

 

ये पहला मौका था जब शादी के बाद विराट का मैच देखने के लिए अनुष्का स्टेडियम में मौजूद थीं। हालांकि, इससे पहले कई मैचों में वो विराट को को चीयर करते कई बार नजर आईं हैं।

 

अनुष्का के साथ शिखर धवन की वाइफ आयशा धवन, रोहित शर्मा की वाइफ रीतिका सजदेह, भुवनेश्वर कुमार की वाइफ नुपूर नागर और मुरली कार्तिक की वाइफ निकिता भी वहां मौजूद थीं।

 

 

भारत की पारी को अच्छी शुरुआत नहीं मिल पाई। खेल के पहले ही दिन मुरली विजय, धवन और कोहली आउट हो गए। टेस्ट मैच का पहला दिन गेंदबाजों के नाम रहा। भारतीय गेंदबाजों ने दक्षिण अफ्रीका को 73.1 ओवरों में 286 रनों पर ही सीमित कर दिया था। जिसके बाद बल्लेबाज करने उत्तरी भारतीय टीम लड़खड़ा गई। दिन के खेल के अंत तक भारत 28 रन पर 3 विकेट खो चुका था।

 

विराट कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में 5 रन पर आउट हो गए। फिर लोगों ने क्रिकेट के मैदान पर कोहली के प्रदर्शन को उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की मौजूदगी से जोड़कर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 




Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement