फिल्म ‘सुई धागा’ के ट्रेलर में दिखा अनुष्का शर्मा का ये लुक, जमकर हो रही हैं ट्रोल

Updated on 17 Aug, 2018 at 5:01 pm

Advertisement

सोमवार को अनुष्का शर्मा और वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘सुई धागा’ का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। फिल्म में वरुण धवन एक दर्जी तो वहीं अनुष्का अपने ग्लैमरस लुक से बिलकुल अलग घरेलू महिला के लुक में नजर आ रही हैं। यशराज के बैनर तले बनी इस फिल्म की कहानी पति-पत्नी के संघर्षमय जीवन पर आधारित है। फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह एक निम्न परिवार का व्यक्ति अपनी कुशलता के दम पर सफलता की ऊंचाइयों पर पहुंच जाता है। फिल्म प्रधानमंत्री के मेक इन इंडिया योजना से प्रेरित है।

जहां एक ओर फिल्म के ट्रेलर ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है, वहीं फिल्म के एक सीन को लेकर इन दिनों अनुष्का शर्मा की काफी किरकिरी हो रही है। फिल्म के ट्रेलर की एक झलक में अनुष्का रोते हुए नजर आई हैं, जिसके चलते वो ट्रोलर के हत्थे चढ़ गईं।

 

 

सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा की इस रोती हुई तस्वीर का लोग जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। उनके रोते हुए चेहरे की मीम्स बनाकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। अनुष्का की तस्वीर पर आ रहे कमेंट्स को पढ़कर आप भी खुद को हंसने से नहीं रोक पाएंगे।

 

अनुष्का की फोटो पर एक यूजर ने कुछ इस तरह की मीम बनाई है, इस पर लिखा हैः “कई दिनों तक बैक टू बैक लेक्चर्स लेने के बाद जब प्रोफेसर आपकी अटेंडेंस लेता है, तो आपकी प्रतिक्रिया भी कुछ ऐसी ही होती होगी।”

 

आपके दोस्तों द्वारा चाय के लिए पूछे जाने पर क्या आपके भाव भी इसी तरह के होते है।

 

कब्ज  के दौरान किसी की भी स्थिति ऐसी ही हो जाती है।


Advertisement

 

 

क्या गर्लफ्रेंड्स पत्नी बनने के बाद ऐसी लगने लगती हैं ?

 

 

मुंबई की लोकल ट्रेन में विंडो सीट मिल जाने के बाद की प्रतिक्रिया।

 

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”>When finally it’s your turn to sit on Window Seat in Mumbai Local. 😥 <a href=”https://t.co/XznwlrhRPy”>pic.twitter.com/XznwlrhRPy</a></p>&mdash; Godman Chikna (@Madan_Chikna) <a href=”https://twitter.com/Madan_Chikna/status/1029407659227865089?ref_src=twsrc%5Etfw”>August 14, 2018</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

 

कॉलेज के आखिरी दिन क्या अापने अपने क्रश को इसी तरह अलविदा किया था।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement