अनूप जलोटा गर्लफ्रेंड जसलीन का कन्यादान करना चाहते हैं, बिग बॉस को लेकर किया बड़ा खुलासा

Updated on 30 Oct, 2018 at 7:04 pm

Advertisement

बिग बॉस 12 की मशहूर जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की प्रेम कहानी में फिर से ट्विस्ट आ चुका है। बीते रविवार को डबल एविक्शन का झटका देते हुए सलमान खान ने अनूप जलोटा और सबा खान को घर से बेघर कर दिया। जिसे देखकर सभी कंटेस्टेंट के होश उड़ गए।

घर से बेघर होते ही अनूप जलोटा वापस अपनी पुरानी इमेज पाने की कोशिश कर रहे हैं। पेशे से भजन सम्राट अनूप जलोटा धार्मिक वाणी बोलते नज़र आ रहे हैं। वो जसलीन के साथ अपने रिश्ते की सफाइयां दे रहे हैं। 

 

घर से निकलते ही एक इंटरव्यू के दौरान अनूप जलोटा ने अपने और जसलीन के रिश्ते को सिर्फ़ दोस्ती का नाम देते हुए कहा जसलीन ने उनको बिग बॉस से आए प्रस्ताव के बारे में बताया था। जलोटा ने बताया जसलीन उनसे कहा-

 

”मैं एक विचित्र जोड़ी के रूप में ही जा सकती हूं। आप चलेंगे मेरे साथ? आप मेरा साथ देंगे? आप मेरे मेंटर हैं, संगीत सिखाते हैं। मैंने कहा हां चलता हूं। लेकिन फिर मेरे मन में ख्याल आया  मेरे पास वैसे ही काफ़ी काम है और मैने मना कर दिया, लेकिन इसके बाद जसलीन के पिताजी आए और बोले इसके लिए कुछ कर दो। इसका कुछ अच्छा हो जाएगा। मैंने सोचा हां अच्छा तो हो जाएगा। जितने लोग मुझे जानते हैं, उससे ज़्यादा उसे जानने लगेंगे। मैं अंदर जोड़ी बनकर गया। हम अंदर बहुत ही खूबसूरत जोड़ी बनकर अंदर गए, जिनका म्यूजिकल रिलेशन था।”

 


Advertisement

 

इतना ही नहीं एक इंटरव्यू में अनूप जलोटा ने ये भी कहा वो जसलीन का कन्यादान करना चाहते हैं। उन्होंने इस बारे में उनके पिता केसर मथारू से बात की है और यह तय कर लिया है कि जब भी जसलीन की शादी होगी, वो दोनों मिलकर जसलीन का कन्यादान करेंगे।

आपको बता दे जसलीन मथारू महज 28 साल की है जिन्होनें अनूप जलोटा के साथ बिग बॉस सीजन 12 में बतौर जोड़ी शो में एंट्री ली, जिसे देखकर दर्शक काफ़ी हैरान हुए थे। हर तरफ़ इस जोड़ी की चर्चा हो रही थी। दूसरी ओर जमकर इस जोड़ी का मज़ाक भी उड़ाया गया था। आलम ये था सोशल मीडिया पर इन दोनों के मीम्स काफ़ी वायरल हो गए थे। सभी को इन दोनों के रिश्ते की सच्चाई जाननी थी।

 

 

दूसरी ओर अनूप जलोटा ने बिग बॉस शो के बारे में कुछ गंभीर बातों का खुलासा किया है जिसमें उन्होनें कहा है शो पूरी तरह से स्क्रिप्टेड है। शो में होने वाली बहुत सी चीज़ें पहले से प्लान की हुई हैं। साथ ही उन्होने शो की टीआरपी के बढ़ने की वजह बिग बॉस हाउस में अपने और जसलीन की खट्टी मीठी नोक-झोक को बताया।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement