अनूप जलोटा ने बिग बॉस में खोला राज़, कैसे बने भजन सम्राट

Updated on 26 Sep, 2018 at 2:57 pm

Advertisement

बिग बॉस 12 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। इस बार सीज़न 12 का थीम विचित्र जोड़ियां है, जिसमें सेलेब्स के साथ-साथ कॉमनर्स की भी एंट्री हुई है। शो में धीरे-धीरे अब हर कंटेस्टेंट का रंग उभरने लगा है। सीज़न 12 में एक खास जोड़ी जिसकी चर्चा हर कहीं हो रही है वो है अनूप जलोटा और उनकी पार्टनर जसलीन मथारू। जसलीन के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरों के बाद से ही ये दोनों हॉट टॉपिक बने हुए हैं।

 

 

हाल ही में बिग बॉस के एक एपिसोड में अनूप जलोटा ने अपने जीवन से जुड़े कई अहम खुलासे किए। बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट सौरभ पटेल से हुई बातचीत के दौरान जलोटा ने बताया कि वह सात साल की उम्र से ही गाना गा रहे हैं। 58 वर्षीय जलोटा ने कहा कि वह बचपन में अपने पिता के साथ सुबह उठकर भजन किया करते थे। समय के साथ वह भजन में इतना ज़्यादा रम गए कि उनका मन पूरी तरह भजन में लग गया।

 

 


Advertisement

बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट सौरभ से जलोटा ने कहा कि उन्होंने पहली बार ‘मइया मोरी’ गाना गया था। बता दें कि नैनिताल में जन्में अनूप जलोटा के पिता और गुरू पुरुषोत्तम दास जलोटा भी जाने-माने भजन गायक रह चुके हैं। पिता की वजह से ही अनूप जलोटा को दिग्गज भजन कलाकारों से मिलने का मौका मिला था।

 

अनूप जलोटा के जीवन में बड़ी घटना तब हुई जब अभिनेता मनोज कुमार ने उनका गाना सुना। उन्हें अनूप जलोटा की आवाज़ इस कदर भाई कि उन्होंने ‘शिरडी के साई बाबा’ में अनूप जलोटा का गाना रख दिया।

 

 

भजन की दुनिया के सम्राट अनूप जलोटा के व्यक्तिगत जीवन में अब काफी बड़ा फेरबदल हो चुका है। जसलीन मथारू और अनूप जलोटा के रिलेशनशिप की खबरों के बाद से ही लोगों के बीच उनकी छवि काफी बदल गई है। हालांकि, बिग बॉस के घर पर अभी भी उन्होंने अपनी सकारात्मक छवि को बरकरार रखा है। माना जा रहा है कि अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी बिग बॉस 12 में काफी लंबे समय तक टिके रह सकती है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement