इस महिला पुलिस अफसर की खूबसूरती के कायल हुए लोग, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

author image
Updated on 18 May, 2018 at 3:23 pm

Advertisement

इस सोशल मीडिया के जमाने में कब कौन कहां रातों-रात स्टार बन जाए, कुछ पता नहीं रहता। प्रिया प्रकाश इसका हालिया उदहारण है, जिसके एक विंक ने लाखों दिलों को कायल कर दिया। सोशल मीडिया के यूजर्स को कब और क्या पसंद आ जाए, इसका कोई अंदाजा नहीं लगा सकता। लेकिन इतना तो तय है कि जब यूजर्स को कुछ पसंद आ जाता है, तो उसे वायरल होने में देर नहीं लगती।

 

ऐसे ही एक महिला के चर्चे इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब हो रहे हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

source


Advertisement

 

इस महिला का नाम अनूश अहमद चौधरी हैं, जो अपने पद के साथ साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी छाई हुई है।

 

 

यह पाकिस्तान की पहली महिला एएसपी है और मौजूदा समय में लाहौर में पदस्थ है।

 

 

खबरों के मुताबिक, पुलिस लाइन में आने से पहले यह महिला अफसर डॉक्टर हुआ करती थी। उसे मेडिसिन में गोल्ड मेडल प्राप्त है।

 

पाकिस्तान लाउंज की खबर के मुताबिक, एसपी अनूश अहमद चौधरी पेशावर से सीसीएस परीक्षा 2011 पास करने वाली पहली महिला है। उसने सीसीएस परीक्षा 2011 में 40वें कॉमन बैच में पास किया।

 

 

पाकिस्तानी प्रांत ख़ैबर पख़्तूनख़्वा की रहने वाली अनूश लाहौर से पहले ऐबटाबाद में पोस्टेड थी। हाल ही में उसका ट्रांसफर लाहौर हुआ।

 

 

अपने इस पेशे को लेकर अनूश अहमद चौधरी का कहना है कि उसका सपना हमेशा से यूनीफॉर्म जॉब करने का रहा। उसे पुलिस का पेशा काफी चुनौतीपूर्ण लगता है।

 

उसका यह भी कहना है कि उसकी पर्सनालिटी को यही जॉब सबसे ज्यादा सूट करती है। उसका मानना ये भी है कि अगर किसी डिपार्टमेंट में सुधार करना चाहते हैं तो वहां महिला कर्मियों की तैनाती कर देनी चाहिए।

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement