OMG: टूट सकती है बिग बॉस की सुपरहिट जोड़ी! कौन होगा घर से बेदखल ?

Updated on 29 Sep, 2018 at 5:11 pm

Advertisement

बिग बॉस सीजन 12 की शुरुआत से ही अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। शो के ग्रैंड प्रीमियर के मौके पर दोनों ने खुलकर अपने प्यार का इज़हार किया था। इसके बाद से ही जलोटा-जसलीन की जोड़ी दर्शकों के बीच खासी लोकप्रिय हो गई।

बिग बॉस में वैसे तो कई जोड़ियों की एंट्री हुई है, लेकिन इस जोड़ी ने शो में अपनी एक खास जगह और पकड़ बना ली है। बिग बॉस फैंस को दोनों की कैमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है। अगर इस जोड़ी को अब तक के सभी सीजन्स की सबसे अनोखी जोड़ी कहा जाए तो गलत नहीं होगा।

 

 

वैसे जिस तरह से बिग बॉस में इस जोड़ी कि एंट्री हुई थी, उसे देखकर तो लोग यही कयास लग रहे थे कि शो में ये दोनों रोमांस का ज़बरदस्त तड़का लगाएंगे। वैसे तो दोनों के बीच कुछ समय से रोमांस बतों ही बातों में दिख रहा था, लेकिन बीते एपिसोड में जसलीन और अनूप जलोटा का प्यार परवान चढ़ता नज़र आया। इस एपिसोड में जसलीन अनूप जलोटा के पास आईं और उन्हें किस कर लिया।


Advertisement

 

 

अब जब दर्शक दोनों की प्रेम कहानी को और आगे बढ़ते देखना चाहते हैं तो इस बीच एक ऐसी खबर आ रही है, जिसे सुनकर बिग बॉस फैंस को थोड़ी मायूसी ज़रूर होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेरिका में एक लाइव कॉन्सर्ट के चलते अनूप जलोटा जल्द ही बिग बॉस को अलविदा कह सकते हैं। अमेरिका के कैलिफोर्निया में ये शो 27 अक्टूबर को होना है। ऐसे में अब इस बात ने ज़ोर पकड़ लिया है कि जलोटा बहुत जल्द शो को बाय-बाय बोल सकते हैं।

 

अब आपको भी यही लग रहा होगा कि अगर जलोटा इस शो को छोड़ देते हैं, तो उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन का क्या होगा। इस जोड़़ी के टूटने से जहां एक ओर दर्शक थोड़े मायूस होंगे, तो वहीं दूसरे कंटेस्टेंट्स को इसका सीधा फायदा मिल सकता है।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement