एक मॉडल का दावा- अनूप जलोटा से प्रेग्नेंट हो गई थी जसलीन, कराना पड़ा था अबॉर्शन!

Updated on 23 Sep, 2018 at 6:01 pm

Advertisement

बिग बॉस का 12वां सीजन शुरू हो चुका है। भारतीय टेलीविजन के इस सबसे चर्चित शो में जानेमाने भजन सम्राट अनूप जलोटा ने अपनी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ एंट्री ली है। शो में एंट्री के साथ ही भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के प्रेम प्रसंग की चर्चा होने लगी है। हर दिन दोनों के रिलेशनशिप से जुड़ी कोई न कोई खबर सामने आ ही जाती है। जिसकी वजह भजन सम्राट अनूप जलोटा का अपने से 37 साल छोटी जसलीन को डेट करना है।

दोनों के रिश्ते को लेकर अब तक कई खबरें आ चुकी हैं, अब इनके रिलेशनशिप के बारे में एक और नई बात कही जा रही है। हाल ही में अनीशा सिंह शर्मा नाम की मॉडल ने दोनों के रिश्ते को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। 

 

अनीशा सिंह शर्मा की माने तो बीते साल 26 वर्षीय गायिका जसलीन प्रेग्नेंट हो गई थीं। वो अनूप जलोटा से गर्भवती हुई थी।इस बात को लेकर दोनों के बीच काफी विवाद भी हुआ था, जिसके बाद जसलीन को अबॉर्शन कराना पड़ा था।

 

बकौल मॉडल अनूप ने खुद उन्हें बताया था कि उन्होंने जसलीन का अबॉर्शन करा दिया है, क्योंकि वे बच्चे की जिम्मेदारी नहीं लेना चाहते थे।

 

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू - anoop jalota and jasleen matharu

 

अनीशा ने आगे बताया कि अनूप जलोटा ने उनसे कहा था कि मुझे शक है कि जसलीन उन्हें धोखा दे रही है और हो सकता है कि यूके में जसलीन का एक बॉयफ्रेंड है। हालांकि, जसलीन ने कभी भी इस बात को स्वीकार नहीं किया।

 

उन्होंने आगे बताया कि जलोटा मुझे पंचिंग बैग की तरह इस्तेमाल किया करते थे। जसलीन से अपने रिश्ते के बारे में वो मुझसे सलाह-मशविरा किया करते थे।

 


Advertisement

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू - anoop jalota and jasleen matharu

 

अनीशा ने आरोप लगाते हुए कहा कि अनूप जलोटा काफी समय से शादी के नाम पर उनके साथ भी शारीरिक संबंध बनाए हैं। मॉडल ने कहा उनका प्यार देखकर उन्हें अनूप के साथ शारीरिक संबंध बनाने में कोई आपत्ति नहीं थी क्योंकि आखिरकार वह उनके साथ शादी करने वाले थे।

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू - anoop jalota and jasleen matharu

 

अनीशा आगे बताती है कि अनूप ने उनसे बिग बॉस 12 में अपनी जोड़ीदार के रूप में ले जाने का वादा किया था। अनीशा ने बताया-

 

 “जुलाई में अनूप ने मुझसे वादा किया था कि वे मुझे ‘बिग बॉस’ में अपनी जोड़ीदार बनाकर ले जाएंगे। इसके लिए उन्होंने मेरे सामने अपने साथ सोने की शर्त रखी। मैंने उनकी यह शर्त मान ली। क्योंकि मुझे गिव एंड टेक (लेन-देन) रिलेशनशिप में कोई ऐतराज नहीं है। आखिरकार मुझे काम मिल रहा था। लेकिन अगस्त के पहले सप्ताह में उन्होंने कहा कि चीजें उनके पक्ष में नहीं हैं और वे ‘बिग बॉस’ में नहीं जा रहे हैं। इसके बाद मैं यूएस चली गई। लेकिन जब मैंने देखा कि अनूप जिस जसलीन से नफरत करते थे, उसके साथ ही ‘बिग बॉस’ में गए हैं तो मैं सरप्राइज रह गई।”

 

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू - anoop jalota and jasleen matharu

 

अब इस मॉडल ने पुलिस में इस बात की शिकायत दर्ज की है कि अनूप जलोटा ने किसी से भी उनके रिश्ते के बारे में बताने पर अनीशा को जान से मारने की धमकी दी थी। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरु कर दी है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement