टूट गई जसलीन और जलोटा की जोड़ी, घर से इस तरह बेघर हुए भजन सम्राट

11:11 pm 7 Oct, 2018

Advertisement

कलर्स के बहुचर्चित शो बिग बॉस 12 में इस बार जोड़ियों ने एंट्री ली है। सीजन 12 का थीम जोड़ियां वर्सेज सिंगल्स है। जहां एक तरफ जोड़ियां और सिंगल्स एक दूसरे पर भारी पड़ने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी ओर शो की सबसे चर्चित जोड़ी भजन सम्राट अनूप जलोटा और 28 वर्षीय जसलीन मथारू की लव स्टोरी इस शो में आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। 

 

 

बिग बॉस हॉउस में एंट्री करने से पहले ग्रैंड प्रीमियर के दौरान जलसीन ने अनूप जलोटा के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था, जिसे सुनकर हर जगह खलबली मच गई थी। कई लोग  दोनों के रिश्ते पर सवाल उठा रहे थे तो कुछ ने इसे पब्लिसिटी स्टंट करार दिया था। हालांकि, दोनों के रोमांस और खट्टी- मीठी तकरार ने दर्शकों को शो में बांधे रखने में बड़ी भूमिका निभाई।

 


Advertisement

 

हाल ही में बिग बॉस ने दोनों  कपल को एक बेहद रोमांटिक डेट पर भेजा था। जिसमें अनूप जलोटा ने जसलीन को सरे आम प्रपोज करते हुए उनके लिए “ ‘चौदहवीं का चांद हो’ गाना भी गया। जसलीन को इंप्रेस करने के लिए अनूप अपने घुटनों पर खड़े हो गए और “आई लव यू” भी कह डाला , दोनों की लव स्टोरी परवान चढ़ ही रही थी कि तभी बिग बॉस ने दोनों के रोमांस  में ट्विस्ट लाने के लिए अनूप जलोटा को घर में वापिस ही नही भेजा 

 

 

मीडिया रिपोर्ट््स के मुताबिक अनूज जलोटा को एक सीक्रेट रूम में रखा जायेगा। इस स्पेशल रूम में अनूप जलोटा बिग बॉस हॉउस में हो रही सभी गतिविधियों को एक बड़ी स्क्रीन के जरिए देख पाएंगे। दोनों के रिश्ते की सच्चाई क्या है, ये तो शॉ के दौरान पता चलेगा । 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement