सीक्रेट रूम से घर में वापस लौटे अनूप जलोटा, एंट्री करते ही बोले अब जसलीन से होगा मुकाबला

Updated on 15 Oct, 2018 at 3:30 pm

Advertisement

हर हफ्ते बिग बॉस में वीकेंड का वर के साथ धर से एक कंटेस्टेंट को बेघर कर दिया जाता है। इस बार बिग बॉस 12 का वीकेंड का वार काफी खास रहा। एलिमिनेशन राउंड में इस बात को लेकर काफ देर तक सस्पेंस बना रहा कि आखिर घर से कौन सा कंटेस्टेंट बेघर होने वाला है।

 

 


Advertisement

नवरात्रि के मौके पर इस बार का वीकेंड का वार काफी स्पेशल था। बिग बॉस के घर में छोटे मियां धाकड़ के दिव्यांश द्विवेदी ने एंट्री ली और सभी कंटेस्टेंट को जमकर एंटरटेन किया।

लेकिन इस मस्ती के बाद आखिरकार वह घड़ी आ ही जाती है जिससे एक बार फिर घरवालों के बीच टेंशन का माहौल बन जाता है। इस बार वीकेंड का वार में करणवीर और नेहा पेंडसे पर एविक्शन की तलवार लटकी हुई थी। कुछ देर बार बिग बॉस  नेहा पेंडसे के घर से बेघर होने की घोषणा करते हैं। नेहा पेंडसे के घर से बाहर होते ही बिग बॉस 12 के घर में एक बार फिर अनूप जलोटा और श्रीसंत की एंट्री होती है। 

 

 

शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अनूप जलोटा और श्रीसंत को घर में दोबारा एंट्री करते हुए दिखाया गया है। प्रोमो की खास बात है, अनूप जलोटा और जसलीन का आमने- सामने आना। जाहिर है काफी दिनों तक सीक्रेट रूम में रहते हुए अनूप जलोटा ने घरवालों के चाल-चरित्र को बारीकी से देखा । इस दौरान जसलीन और शिवाशीष की नजदीकियां उन्हें पसंद नहीं आई। यही वजह है कि बिग बॉस के घर में दोबारा लौटते ही अनूप जलोटा ने यह साफ कर दिया कि वो और जसलीन अब साथ नहीं है और अब वो अन्य प्रतिभागियों की तरह ही जसलीन से भी मुकाबला करेंगे। 

 

 

प्रोमों में श्रीसंत भी घरवालों से काफी उखड़े- उखड़े नज़र आ रहे हैं। माना जा रहा है कि श्रीसंत के घर में लौटने के बाद अब बड़ा बवाल हो सकता है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement